Move to Jagran APP

Sonu Sood: माड़बाड़ी कॉलेज की छात्रा के लिए सोनू सूद ने लिखा - कल से ऑनलाइन क्लास मिस नहीं करोगी

Sonu Sood फिल्म अभिनेता सोनू सूद एक बार फिर से जरूरतमंद विद्यार्थी की मदद को आगे आए। इस बार उन्होंने रांची के मारवाड़ी कॉलेज की छात्रा पूजा कुमारी की मदद करने का भरोसा दिया है। ट्विटर पर उन्होंने लिखा कि कल से ऑनलाइन क्लास मिस नहीं होगी।

By Kanchan SinghEdited By: Published: Wed, 06 Oct 2021 12:54 PM (IST)Updated: Wed, 06 Oct 2021 12:54 PM (IST)
Sonu Sood: माड़बाड़ी कॉलेज की छात्रा के लिए सोनू सूद ने लिखा - कल से ऑनलाइन क्लास मिस नहीं करोगी
फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने रांची के मारवाड़ी कॉलेज की छात्रा पूजा कुमारी की मदद करने का भरोसा दिया है।

रांची,जासं। फिल्म अभिनेता सोनू सूद एक बार फिर से जरूरतमंद विद्यार्थी की मदद को आगे आए। इस बार उन्होंने रांची के मारवाड़ी कॉलेज की छात्रा पूजा कुमारी की मदद करने का भरोसा दिया है। ट्विटर पर उन्होंने लिखा कि कल से ऑनलाइन क्लास मिस नहीं होगी। दरअसल चंदन रे नामक टि्वटर अकाउंट से तस्वीर के साथ ट्वीट किया गया कि ये लड़की यूपीएससी की तैयारी कर रही है।

loksabha election banner

 लेकिन इसके पास स्मार्टफोन नहीं होने के कारण यह ऑनलाइन क्लासेस नहीं कर पाती है। सोनू सूद से निवेदन है कि स्मार्टफोन देने की कृपा करें ताकि सही से पढ़ाई अपना जारी रख सकें। इस लड़की को नया जीवन देने के लिए सदा आभारी रहूंगा। इस पर सोनू सूद ने रिट्वीट किया कि कल से ऑनलाइन क्लास मिस नहींं होगी। मारवाड़ी कॉलेज के प्लेसमेंट सेल के कर्मचारी ने भी इसे रिट्वीट किया है। 

सोनू सूद ने पहले भी की है मदद

सोनू सूद ने इसी तरह कोयलांचल की बेटी व शूटर कोनिका लायक की भी मदद की थी। समाजसेवी अंकित राजगढ़िया ने सोनू सूद को ट्वीट कर बताया था कि राइफल नहीं होने की वजह से राष्ट्रीय टीम में नहीं जा सकी। इसके बाद सोनू सूद ने कोनिका को राइफल दी। इसी तरह सब्जी बेचकर और सिलाई कर गुजारा करने को मजबूर भगवान बिरसा मुंडा की परपौत्री की मदद के लिए सोनू सूद आगे आए थे। सोनू ने ट्वीट कर लिखा था यह बच्ची पढ़ेगी भी और पढ़ाएगी भी। इनसे कह दीजिए कि इनके सारे सपने पूरे होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.