पलामू, जागरण संवाददाता। Jharkhand Crime News झारखंड के पलामू जिले में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। इस वारदात की कहानी सुनकर आप गुस्से से लाल हो उठेंगे। हैवानियत की हद पार करते हुए अपराधियों ने पति के सामने उसकी पत्नी से दुष्कर्म किया है। हालांकि, पुलिस ने इस मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना पलामू जिले के मनिका थाना क्षेत्र की है। लेकिन पीड़ित पक्ष ने जिले के सतबरवा थाने में यह प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि दुष्कर्म के बाद पत्नी का अपहरण भी कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पति के मनाने पर भी घर जाने को राजी नहीं

प्राथमिकी के अनुसार, शनिवार को शिकायतकर्ता पति की पत्नी घर से झगड़ा कर एक गांव में चली गई। काफी खोजबीन के बाद वह सतबरवा थाना क्षेत्र में बकोरिया के समीप दिखी। खोजबीन के दौरान स्वजन भी साथ थे। काफी मान मनव्वल के बावजूद पत्नी अपने पति के साथ जाने के लिए तैयार नहीं थी। इस बीच पति अपनी पत्नी के पीछे-पीछे चल रहा था। इसी बीच मनिका थाना क्षेत्र के एक गांव के पास छह अपराधियों ने उन दोनों को रोक लिया। वे दोनों को क्रशर की ओर ले गए।

छह अपराधियों ने किया बारी-बारी दुष्कर्म

पति का आरोप है कि अपराधियों ने वहां ले जाकर उसकी खूब पिटाई की। यही नहीं साथ में मौजूद एक रिश्तेदार की इतनी पिटाई कर दी कि वह बेहोश हो गए। आरोप है कि अपराधियों ने पत्थर उठाकर जान से मारने की नीयत से हमला किया, लेकिन वह बाल-बाल बच गए। बेहोशी की हालत में रिश्तेदार का हाथ पीछे बांधकर अपराधियों ने छोड़ दिया। इसके बाद उसके सामने उसकी पत्नी के साथ अपराधियों ने बारी-बारी दुष्कर्म किया।

रास्ते में पेट्रोलिंग पार्टी को पित ने दी सूचना

प्राथमिकी में पति ने बताया है कि इसी बीच किसी तरह वह जान बचाकर वहां से भाग खड़ा हुआ। रास्ते में मनिका थाना पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी नजर आई। रुककर पुलिस को घटना की पूरी सूचना दी। इस पर मनिका थाना की पुलिस ने कहा कि सतबरवा थाने में शिकायत दर्ज कराएं।

दो आरोपितों से पूछताछ कर रही पुलिस

पीड़ित पति का आरोप है कि उसकी पत्नी अभी भी गायब है। उधर, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। रविवार की शाम सदर मेदनीनगर के डीएसपी सुजीत कुमार इस मामले की जांच के लिए सतबरवा थाना पुलिस भी पहुंचे। उन्होंने स्वयं मामले की जांच की।

Edited By: M Ekhlaque

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट