गुमला, जासं। पालकोट प्रखंड की कुलुकेरा पंचायत के भुसडी टोली निवासी शिवचरण सिंह (22) ने अपनी बेवा भाभी सोमारी देवी (40) की टांगी से मारकर हत्या कर दी। घटना रविवार की देर रात की है। हत्या की सूचना मिलने पर पालकोट पुलिस ने हत्यारे शिवचरण सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही हत्या में इस्तेमाल की गई टांगी भी पुलिस ने घर से ही बरामद कर लिया है। पुलिस ने घर से सोमारी का शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया।

सोमारी से परेशान होकर की हत्या

शिवचरण सिंह की मां मुनी देवी ने बताया कि उसके बड़े पुत्र रोहित सिंह की 2017 में मौत हो गई है। उसके बाद उसकी पत्नी सोमारी देवी पिछले एक वर्ष से उसके छोटे पुत्र शिव चरण सिंह के साथ प्रेम करने का नाटक करने लगी। इस बात को लेकर वह रिश्तेदारों के घरों में जा जाकर शिवचरण को बदनाम करती थी और कहती थी कि शिवचरण ने उसे पत्नी के रूप में रखा है। मुनी देवी ने बताया कि शिव चरण सिंह की जहां भी शादी तय होती थी, सोमारी गलत आरोप गाकर वह रिश्ता तोड़वा देती थी।

इस बात को लेकर शिवचरण सिंह और सोमारी देवी के बीच लड़ाई झगड़ा होता रहता था। रविवार को वे लोग खाना खाकर अपने अपने कमरे में सो गए। रविवार की देर रात शिव चरण सिंह उठा और टांगी लेकर भाभी के कमरे में गया और सो रही भाभी की हत्या टांगी से प्रहार कर कर दी।

Edited By: Kanchan Singh