Move to Jagran APP

Pulwama Terror Attack: शहीद विजय की पत्नी चाहती है बदला, सरकार से मांगा मौका

Pulwama Terror Attack. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद विजय सोरेंग की पत्नी पुलवामा हमले का बदला चाहती है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Fri, 15 Feb 2019 02:51 PM (IST)Updated: Fri, 15 Feb 2019 04:54 PM (IST)
Pulwama Terror Attack: शहीद विजय की पत्नी चाहती है बदला, सरकार से मांगा मौका
Pulwama Terror Attack: शहीद विजय की पत्नी चाहती है बदला, सरकार से मांगा मौका

रांची, जेएनएन। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में वीरवार को आतंकी हमले में शहीद विजय सोरेंग की पत्नी पुलवामा हमले का बदला चाहती है। शुक्रवार को वह भावुक होकर बोलीं सरकार मौका दे या खुद आतंकवाद से लड़ने के लिए आएगी सामने। फिलहाल, शहीद की पत्नी रांची के कुकर कितनी रेल स्थित सरना टोली एक रिश्तेदार के घर है। रो-रो कर उनका बुरा हाल है। पति के शव का इंतजार कर रही है।

prime article banner

विजय सोरेंग की पत्नी कारमेला झारखंड शसस्त्र बल-10 (जैप-10) में हवलदार हैं। वीरवार रात दस बजे इन्हें पुलवामा हमले की जानकारी मिली। जब यह ड्यूटी खत्म कर अपने बैरक पर पहुचीं थी। इसके बाद से लगातार बेहोश हो रहीं है। घर मे जैप के पुलिसकर्मियों के आना जाना जारी है। जैप महिला बटालियन की अध्यक्ष वर्मिला कच्छप, मंत्री सुषमा लकड़ा सहित अन्य ढाढस बंधाने में जुटे हैं। 

पुलवामा आतंकी हमले के विरोध में 18 को भारत बंद
जमशेदपुर : जम्मू-काश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में कंफडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने 18 फरवरी को भारत बंद का आह्वान किया है। सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ने इस बंद का समर्थन करते हुए कोल्हान के सभी व्यवसायियों से अपील की है कि वे सोमवार को अपने प्रतिष्ठान बंद रखे।

चैंबर उपाध्यक्ष भरत वसानी का कहना है कि इस बंद का उद्देश्य है कि हम सभी व्यापारी वर्ग शहीद हुए जवानों के साथ है। साथ ही, इस बंद से केंद्र सरकार को भी कड़ा संदेश देना चाहते हैं कि वे पाकिस्तान के खिलाफ इस बार कड़ी कार्रवाई करे।

यह भी पढ़ेंः झारखंड के शहीद विजय सोरेंग के परिवार को दस लाख व सरकारी नौकरी मिलेगी

एक क्लिक में जानें, आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के बारे में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.