Move to Jagran APP

सीएम आवास के पास पुलिस के जवान से छीनी रायफल, राजधानी में अपराधी बेलगाम

एक पखवारे में वीवीआइपी इलाके में यह दूसरी घटना है। इसके पहले सीएम आवास के समीप एक व्‍यक्ति की गोली मार कर हत्‍या कर दी गई थी।

By Alok ShahiEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 11:23 AM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 11:23 AM (IST)
सीएम आवास के पास पुलिस के जवान से छीनी रायफल, राजधानी में अपराधी बेलगाम
सीएम आवास के पास पुलिस के जवान से छीनी रायफल, राजधानी में अपराधी बेलगाम

रांची, जागरण संवाददाता। राजधानी रांची में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। सीएम आवास के नजदीक वीवीआइपी इलाके में 15 दिनों के भीतर दूसरी बड़ी वारदात सामने आई है। शुक्रवार की सुबह छह बजे पीसीआर नंबर 10 के जवान से सर्विस रायफल छीनकर एक अपराधी फरार हो गया। घटनास्थल गोंदा थाना से महज 300 मीटर की दूरी पर है।

loksabha election banner

राम मंदिर के पास दुस्साहस दिखाते हुए पीसीआर 10 के पुलिसकर्मी से एक इंसास रायफल छीनकर अपराधी भाग गया। जानकारी के अनुसार पीसीआर नम्बर 10 के पुलिस अधिकारी और पुलिसकर्मी राम मंदिर के पीछे चाय की दुकान के पास चाय पी रहे थे। उसी दौरान बाइक से एक अपराधी पहुचा। पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया और अपराधी रुकने के बाद पुलिस से उलझ गया।

इस बीच अपराधी ने एक पुलिसकर्मी से उसका इंसास राइफल छीन लिया। इसके बाद वह भाग निकला। जब पीसीआर ने उसका पीछा किया तो बाइक सवार अपराधी में थोड़ी दूर जाने के बाद इंसास रायफल को रोड पर फेंककर मोराबादी की ओर भाग निकले। इस मामले की जांच करने सीआईडी की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची थी। सिटी एसपी अमन कुमार भी इस मामले की जांच कर रहे हैं।

कुछ बोलने से बच रहे हैं पुलिसकर्मी : इस मामले में जब गोंदा थाना के थाना प्रभारी सपन कुमार महथा से जानकारी ली गई तो उन्होंने इस मामले में अपनी अनभिज्ञता जाहिर की कुछ भी बोलने से साफ इंकार कर रहे। उनका कहना है कि हमें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है।

पीएम के आगमन पर हाई अलर्ट, फिर भी घटना : जहां एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने को लेकर शहर में सुरक्षा के चाक-चौबंद की व्यवस्था की गई है। पुलिस के बड़े अधिकारियों द्वारा दावा किया जा रहा है कि सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता प्रबंध है। इसी बीच हथियार लुटने की घटना को लेकर सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। अपराधियों का इतना मनोबल बढ़ गया है कि पुलिसकर्मियों से हथियार छीन कर भाग जा रहे हैं।

क्या कहते हैं प्रत्यक्षदर्शी : कांके रोड स्थित राम मंदिर के पीछे चाय की दुकान चलाने वाले व्यक्ति ने कहा कि सुबह के 6:00 बजे पीसीआर 10 के ड्राइवर पुलिस अधिकारी और पुलिस के जवान सभी लोग चाय पी रहे थे इसी दौरान एक युवक आया पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया और वह पुलिस से उलझ गया और अचानक से हुआ एक पुलिसकर्मी का हथियार छीन कर भाग गया जब पुलिसकर्मी ने उसका पीछा किया तो मोरहाबादी में हथियार फेंक कर फरार हो गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.