जागरण संवाददाता, रांची : रॉक गार्डन के निकट ओ-डम रेस्टोरेंट में एसडीओ गरिमा सिंह ने रविवार को छापेमारी की। उस दौरान उन्होंने पनीर चेक किया। देखने से ही पनीर की गुणवत्ता सही नहीं थी। एसडीओ के निर्देश पर पनीर के सैंपल को इक्टठा कर जांच के लिए नामकुम स्थित लैबोरेट्री में भेजा गया।

साथ ही यह भी पाया गया कि रेस्टोरेंट में जो भी बिलिंग हो रही थी, वह बिना जीएसटी के। जबकि रेस्टोरेंट का टर्नओवर 40 लाख रुपये से अधिक है। साथ ही रेस्टूरेंट में कार्यरत कर्मियों को वेतन का भुगतान नकद राशि में किया जाता था। साथ ही प्रतिष्ठान के फूड लाइसेंस पर भी सवाल उठ रहे थे। होटल की आड़ में चल रहा था शराब का अड्डा, एसडीओ ने मारा छापा

बिरसा चौक पर होटलों की आड़ में शराब का अड्डा चल रहा था। तीन होटलों पर खाने साथ-साथ शराब भी परोसी जाती थी। इसकी सूचना एसडीओ गरिमा सिंह को मिली। इसके बाद एसडीओ ने मौके पर धावा बोला और एक साथ तीनों होटलों पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान तीनों जगहों से चार से पांच पेटी शराब, दर्जनों खाली बोतलें और शराब पी रहे दस लोगों को हिरासत में लिया गया है। एसडीओ ने निर्मल होटल, बिमल होटल और मिथुन होटल पर छापेमारी की थी। फिलहाल तीनों होटलों को सील कर दिया गया है। छापेमारी के दौरान तीनों होटलों के संचालक मौके से फरार हो गए। एसडीओ को सूचना मिली थी कि उन होटलों में खाना के साथ पेग बनाकर शराब परोसी जाती है। शराब पीने के बाद नशेड़ी हुड़दंग करते हैं। वहां दूर-दूर से लोग शराब पीने आते हैं। छापेमारी कर शराब की बरामदगी के बाद उसे जब्त कर जगन्नाथपुर थाने ले गई। थाने में उत्पाद विभाग के अधिकारी पहुंचे और प्राथमिकी दर्ज कराई। होटल संचालकों की पुलिस तलाश कर रही है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप