Move to Jagran APP

लोहरदगा में ट्रेन की चपेट में आने से गुमला निवासी सैट जवान की मौत Lohardaga News

Jharkhand Hindi Samachar. मृतक जवान गुमला जिले का रहने वाला था और लोहरदगा जिले के जोबांग थाना क्षेत्र अंतर्गत मसूरियाखाड़ पुलिस पिकेट में तैनात था।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 12:49 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 01:50 PM (IST)
लोहरदगा में ट्रेन की चपेट में आने से गुमला निवासी सैट जवान की मौत Lohardaga News
लोहरदगा में ट्रेन की चपेट में आने से गुमला निवासी सैट जवान की मौत Lohardaga News

लोहरदगा, जासं। लोहरदगा जिला अंतर्गत जोबांग थाना क्षेत्र मसूरियाखाड़ पुलिस पिकेट में तैनात स्‍मॉल एक्‍शन टीम (सैट) के जवान अजय गोप की मौत रेलगाड़ी की चपेट में आने से हो गई। यह दुर्घटना लातेहार जिला अन्तर्गत रिचुघुटा रेलवे स्टेशन के समीप की बताई जा रही है, जहां पर पुलिस जवान ट्रेन की चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। रेल दुर्घटना में सैट के जवान की मौत की पुष्टि एसपी प्रियंका मीना ने की है।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि मृतक जवान अजय गोप गुमला जिले का रहने वाला था और लोहरदगा जिले के जोबांग थाना क्षेत्र अंतर्गत मसूरियाखाड़ पुलिस पिकेट में तैनात था। इसकी जानकारी मिलने के साथ ही दल-बल के साथ एसपी घटनास्थल के लिए रवाना हो गई हैं। एसपी ने बताया कि मसूरियाखाड़ पिकेट में तैनात सैट का जवान सुबह 7.30 बजे तक वहीं था, अचानक से वह पिकेट में नहीं दिखा।

इसके बाद उसकी खोजबीन चल ही रही थी कि सूचना आई कि रिचुघुटा के पास रेलगाड़ी से कटकर एक जवान की मौत हो गई है। क्षेत्र में उस जवान को जानने वालों ने उसकी पहचान अजय गोप के रूप में की है। पुलिस इसकी शिनाख्त कराने के साथ अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है। मृतक पुलिस जवान अजय गोप गुमला जिले के पालकोट थाना अंतर्गत गोजा गांव का रहने वाला था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.