Move to Jagran APP

IAS Pooja Singhal: विभूति कुमार संग वायरल फोटो पर भड़के दीपक प्रकाश... भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दर्ज कराई प्राथमिकी

IAS Pooja Singhal भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा है कि तस्वीर में छेड़छाड़ कर साहिबगंज के डीएमओ के साथ उनकी फोटो वायरल की गई है। प्राथमिकी में उन्होंने किसी का नाम नहीं दिया है। अज्ञात के खिलाफ यह प्राथमिकी दर्ज कराई है।

By M EkhlaqueEdited By: Published: Wed, 25 May 2022 08:27 PM (IST)Updated: Thu, 26 May 2022 02:36 PM (IST)
IAS Pooja Singhal: विभूति कुमार संग वायरल फोटो पर भड़के दीपक प्रकाश... भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दर्ज कराई प्राथमिकी
Deepak Prakash BJP: साहिबगंज डीएमओ संग दीपक प्रकाश का वायरल फोटो, जिसको लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

रांची, राज्य ब्यूरो। तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर साहिबगंज के डीएमओ विभूति कुमार के साथ इंटरनेट मीडिया ट्वीटर पर फोटो वायरल किए जाने के मामले में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सदस्य दीपक प्रकाश ने रांची के अरगोड़ा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। उन्होंने थाने में दिए अपने आवेदन में बताया है कि कुछ असामाजिक तत्वों ने उनकी तस्वीर को कट-पेस्ट कर एक भ्रष्ट पदाधिकारी के साथ ट्वीटर अकाउंट से इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया है। यह छवि धूमिल करने उद्देश्य से वायरल किया जा रहा है।

prime article banner

निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की मांग

उन्होंने अरगोड़ा थाने की पुलिस से आग्रह किया है कि इस पूरे मामले में निष्पक्ष जांच करते हुए जिन असामाजिक तत्वों ने ऐसा कुकृत्य करने का दुस्साहस किया है, इनके विरुद्ध दंडात्मक व विधि सम्मत कार्रवाई करें। गौरतलब है कि साहिबगंज के डीएमओ विभूति कुमार निलंबित आइएएस पूजा सिंघल मामले में ईडी के संदेह के घेरे में हैं।

तीन दिनों से ईडी अधिकारी कर रहे पूछताछ

उनसे पिछले तीन दिनों से ईडी के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। इसी बीच विभूति कुमार के साथ दीपक प्रकाश को एक ही सोफे पर बैठे हुए तस्वीर वायरल कर किसी ने यह बात इंटरनेट मीडिया पर प्रचारित कर दी थी कि जिसपर ईडी की नजर है, जिसके खिलाफ ईडी की जांच चल रही है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश के साथ पार्टी करते हुए नजर आ रहा है। इसका दीपक प्रकाश ने खंडन करते हुए फोटो वायरल करने वाले के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी है। अब रांची की अरगोड़ा थाने की पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

गृह मंत्री संग पूजा सिंघल का फोटो भी वायरल

मालूम हो कि इससे पूर्व पूजा सिंघल और गृह मंत्री अमित शाह की तस्वीर भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई थी। इसमें पूजा सिंघल अमित शाह के कान में कुछ कहती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास भी नजर आ रहे थे। तस्वीर पुरानी थी। तस्वीर वायरल होने के बाद फिल्म निर्माता अविनाश दास पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पिछले दिनों अविनाश दास गिरफ्तारी से बचने के लिए मुंबई हाईकोर्ट गए थे, लेकिन वहां से उन्हें कोई राहत नहीं मिली है। अविनश दास झारखंड के रहने वाले हैं। इस समय वह मुंबई में रहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.