Move to Jagran APP

टाटा-हटिया पैसेंजर में छूटा यात्री का बैग, आरपीएफ ने खोजकर सौंपा Ranchi News

टाटा से हटिया जाने वाली पैसेंजर ट्रेन में सिल्ली के करियाडीह के रहने वाले यात्री संजय मुंडा का बैग छूट गया था। उनके बैग में ₹3000 नकद एक मोबाइल और अन्य जरूरी कागजात थे। बैग छूटने से संजय मुंडा काफी परेशान थे। उन्होंने मामले की सूचना हटिया आरपीएफ को दी।

By Vikram GiriEdited By: Published: Fri, 02 Apr 2021 01:37 PM (IST)Updated: Fri, 02 Apr 2021 01:37 PM (IST)
टाटा-हटिया पैसेंजर में छूटा यात्री का बैग, आरपीएफ ने खोजकर सौंपा Ranchi News
टाटा-हटिया पैसेंजर में छूटा यात्री का बैग, आरपीएफ ने खोज कर दिया। जागरण

रांची, जासं । टाटा से हटिया जाने वाली पैसेंजर ट्रेन में सिल्ली के करियाडीह के रहने वाले यात्री संजय मुंडा का बैग छूट गया था। उनके बैग में ₹3000 नकद, एक मोबाइल और अन्य जरूरी कागजात थे। बैग छूटने से संजय मुंडा काफी परेशान थे। उन्होंने मामले की सूचना हटिया आरपीएफ को दी। इसके बाद हटिया आरपीएफ हरकत में आई और ट्रेन में पड़ताल करने के बाद बैग खोज कर यात्री को सौंप दिया गया। आरपीएफ के एएसआई पी के सिंह ने बताया कि संजय मुंडा नामक यात्री ने आरपीएफ में शिकायत की कि उनका बैग टाटा हटिया पैसेंजर ट्रेन में छूट गया है। इसके बाद उन लोगों ने टाटा हटिया पैसेंजर ट्रेन की तलाशी ली। तो यह बैग उन्हें मिला।

loksabha election banner

इस पर संजय को फोन किया गया। वह पोस्ट पहुंचे और बैग उनके सुपुर्द कर दिया गया। बैग में उनका सारा सामान सुरक्षित था। बैग पाकर वो काफी खुश हुए। दूसरी घटना में रांची हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन में मुकुल रे का पर्स गिर गया था। पर्स में उनका ड्राइविंग लाइसेंस भी था और ₹700 थे। मुकुल ने इसकी जानकारी रांची आरपीएफ को दी। उपनिरीक्षक प्रियंका कुमारी को ट्रेन में गश्त के दौरान ये पर्स मिला था। आरपीएफ के जवानों ने मुकुल को फोन कर बुलाया और पर्स उनके हवाले कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.