Move to Jagran APP

RPF ने संभाला मोर्चा, गांवों में बांटे मास्‍क और सेनिटाइजर; विद्या भूषण बने दक्षिण पूर्व रेलवे के जीएम इंचार्ज

RPF Ranchi Railway Station आरपीएफ के जवानों ने रांची और टोरी रेलवे स्टेशन के बीच पड़ने वाले गांवों हिरही कैमो पतराटोली कुजरा नाथपुर मगन टोली हरिहरपुर आदि गांव में जागरूकता अभियान चलाया। आरपीएफ के जवानों ने लोगों को समझाया कि वह बेहद जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकलें।

By Alok ShahiEdited By: Published: Sun, 02 May 2021 05:45 AM (IST)Updated: Sun, 02 May 2021 05:46 AM (IST)
RPF ने संभाला मोर्चा, गांवों में बांटे मास्‍क और सेनिटाइजर; विद्या भूषण बने दक्षिण पूर्व रेलवे के जीएम इंचार्ज
RPF Ranchi Railway Station: आरपीएफ ने लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के तरीके बताए।

रांची, जासं। RPF Ranchi Railway Station आरपीएफ ने लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के तरीके बताए। जवानों ने जोरों पर जागरुकता अभियान चलाया। शनिवार को आरपीएफ के जवानों ने रांची और टोरी रेलवे स्टेशन के बीच पड़ने वाले गांवों हिरही, कैमो, पतराटोली, कुजरा, नाथपुर, मगन टोली, हरिहरपुर आदि गांव में जागरूकता अभियान चलाया। आरपीएफ के जवानों ने लोगों को समझाया कि वह बेहद जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकलें। जब भी घर से बाहर निकलें तो मास्क जरूर लगाएं। सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें। सैनिटाइजर नहीं मिले तो साबुन से हाथ धोते रहें। आरपीएफ के जवानों ने गोविंदपुर रोड रेलवे स्टेशन पर भी यात्रियों को मास्क और सैनीटाइजर बांटे।

loksabha election banner

विद्या भूषण को मिला दक्षिण पूर्व रेलवे जोन के महाप्रबंधक का अतिरिक्त चार्ज

दक्षिण पूर्व रेलवे जोन के महाप्रबंधक संजय कुमार मोहंती को रेलवे बोर्ड ने रेलवे बोर्ड के ऑपरेशंस एंड बिजनेस डेवलपमेंट का सदस्य बनाया है। उन्हें इस पद पर प्रोन्नत किया गया है। संजय कुमार मोहंती की जगह दक्षिण पूर्व रेलवे जोन के महाप्रबंधक के पद पर अभी कोई तैनाती नहीं की गई है।

ईस्ट कोस्ट रेलवे जोन के महाप्रबंधक विद्याभूषण को दक्षिण पूर्व रेलवे जोन के महाप्रबंधक के पद का अतिरिक्त चार्ज दे दिया गया है। ईस्ट कोस्ट रेलवे के महाप्रबंधक विद्याभूषण अपने जोन के अलावा दक्षिण पूर्व रेलवे जोन  का भी कामकाज देखेंगे। रेलवे बोर्ड ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.