Move to Jagran APP

नामकुम में सात डकैतों ने बोला धावा, परिवार के चार लोगों को जख्मी कर 10 लाख का डाका

नामकुम थाना क्षेत्र सिदरौल बजार के समीप शनिवार की देर रात आठ से दस की संख्या में आए अपराधियों ने घर मालिक समेत चार लोगाें को बंधक बना कर डकैती की।

By Alok ShahiEdited By: Published: Sun, 11 Nov 2018 01:52 PM (IST)Updated: Sun, 11 Nov 2018 01:52 PM (IST)
नामकुम में सात डकैतों ने बोला धावा, परिवार के चार लोगों को जख्मी कर 10 लाख का डाका
नामकुम में सात डकैतों ने बोला धावा, परिवार के चार लोगों को जख्मी कर 10 लाख का डाका

रांची, जेएनएन। नामकुम थाना क्षेत्र सिदरौल बजार के समीप शनिवार की देर रात आठ से दस की संख्या में आए अपराधियों ने घर मालिक सहित चार को जख्मी कर 10 लाख़ से ऊपर के गहने व नकद की डकैती कर ली है। घटना शनिवार की देर रात एक  से डेढ़ बजे की है । घायलों में घर मालिक गौरी शंकर साह, उनकी पत्नी पार्वती देवी, बेटा अनिल कुमार और अनिल की पत्नी है ।

loksabha election banner

सभी घायलों का रिम्स में इलाज चल रहा है। छोटे बेटे सुनील कुमार ने बताया कि रात लगभग 1बजे  छह- सात की संख्या में अपराधी ग्रिल में लगे ताले को काटकर घर में घुस गए। बाकी  लोग बाहर रखवाली कर रहे थे। पहले कमरे में सो रहे गौरी शंकर साह और उनकी पत्नी को लाठी से मारकर घायल कर दिया और आलमारी में रखे सारे गहने और पैसे निकाल लिए ।

आवाज सुनकर बड़ा बेटा अनिल और ऊसकी पत्नी जैसे ही कमरे से बाहर आई अपराधियों ने उनपर भी वार कर दिया ।उसके बाद अनिल के कमरे में रखी आलमारी को तोड़ कर सारे गहने ले लिए।वही छोटा बेटा सुनील ने अपने कमरे को अंदर से बंद कर लिया जिससे वह बच गया । दो साल पहले भी उनके घर चोरी का प्रयास किया गया था । वहीं पास में रहने वाले भूतपूर्व सैनिक के घर सभी को बंधक बना कर डकैती की गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.