कोडरमा, जासं। कोडरमा जिला के डोमचांच बाजार के डोमचांच जयनगर रोड स्थित एक ज्वेलरी दुकान नीलम ज्वेलर्स के मालिक विक्की सोनी, पिता विजय सोनकर से बाइक पर सवार लुटेरों ने लाखों रुपये की ज्वेलरी लूट ली। घटना बुधवार दिन करीब 11:00 बजे की है। जानकारी के अनुसार पप्पू सोनी अपनी दुकान खोलने के लिए बैग लेकर पैदल जा रहे थे। इसी दौरान बाइक पर सवार दो लुटेरों ने उनकी बैग को छीन कर फरार हो गए। बैग छीनने के दौरान पप्पू सोनी ने इसका काफी प्रतिवाद किया। वे बैग छीनने के दौरान बैग को छोड़ नहीं रहे थे।

बाइक सवार लुटेरे बैग को लेकर काफी देर तक चलती बाइक से विक्की को घसीटते रहे। घटनाक्रम की पूरी तस्वीर आसपास मौजूद सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। बाइक पर सवार एक लुटेरा हेलमेट पहने हुए था जबकि दूसरा मास्क पहने हुए। घटना के बाद विक्की सोनी की स्थिति काफी खराब हो गई। उसे आनन-फानन में कोडरमा सदर अस्पताल भेजा गया है। पुलिस अपराधियों की धरपकड़ में जुट गई है। इधर, दिनदहाड़े हुई इस लूट की घटना से आम लोगों में दहशत है।

वहीं बैग में कितने रुपये का ज्वेलरी था, इसका पता नहीं चल पाया है। अनुमान लगाया जा रहा है बैग में लाखों की ज्वेलरी होगी। आसपास के लोगों के अनुसार पप्पू सोनी प्रतिदिन रात में दुकान बंद करने के बाद बहुमूल्य ज्वेलरी लेकर घर चले जाते थे और सुबह दुकान खोलने वक्त लेकर वापस आते थे। प्रतिदिन वह अपनी स्कूटी से दुकान जाते थे, जबकि आज वह पैदल ही घर से निकले थे। इसी का फायदा घात लगाए अपराधियों ने उठाया।

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप