Move to Jagran APP

रांची-गुमला मार्ग पर दो बाइकों में भीषण टक्कर, दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत

Ranchi News सिर पर गंभीर चोट लगने की वजह से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं आसपास के लोगों ने स्थानीय प्रशासन की मदद से अजीत तिग्गा को अस्पताल पहुंचाया लेकिन अस्पताल पहुंचते ही उसकी भी मौत हो गई। वहीं दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति भी घायल।

By Madhukar KumarEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 08:35 AM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 08:35 AM (IST)
रांची-गुमला मार्ग पर दो बाइकों में भीषण टक्कर, दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत
रांची-गुमला मार्ग पर दो बाइकों में भीषण टक्कर, दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत

रांची, जागरण संवाददाता। नगड़ी थाना क्षेत्र के एनएच-23 रांची-गुमला मार्ग पर स्थित पतराचौली स्कूल गेट के समीप शनिवार की शाम लगभग सात बजे दो मोटरसाइकिलों की भीषण टक्कर में दो संगे भाइयों की मौत हो गई। इनकी पहचान पतरा चौली गांव के अमीन तिग्गा और अजीत तिग्गा के रूप में की गई थी। दोनों भाइयों की मौत से नगड़ी क्षेत्र में शोक की लहर छा गर्ई है। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

loksabha election banner

सड़क पार करते वक्त हुई जोरदार टक्कर

जानकारी के अनुसार पतरा चौली निवासी नेल्सन तिग्गा के दोनों पुत्र अमीन तिग्गा और अजीत तिग्गा शनिवार की शाम पांच बजे अपनी सीडी डीलक्स मोटरसाइकिल नं.जेएच01ए-6903 से घर से कुछ काम के लिए निकले थे। काम करने के बाद और संध्या लगभग सात बजे वे दोनों अपने घर आने के लिए पतरा चौली स्कूल के पास से क्रास कर रोड पार कर रहे थे। तभी रांची की ओर से तेजगति से आ रही एक ड्यूक मोटरसाइकिल न.जेएच1डीबी-2080 पर सवार दो लोगों ने तिग्गा बंधुओं की बाइक को जोरदार ट्क्कर मारी। इससे मोटरसाइकिल चला रहे अमीन तिग्गा सड़क पर सिर के बल गिर गए।

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

सिर पर गंभीर चोट लगने की वजह से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं, आसपास के लोगों ने स्थानीय प्रशासन की मदद से अजीत तिग्गा को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अस्पताल पहुंचते ही उसकी भी मौत हो गई। वहीं, दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति भी घायल। ड्यूक मोटरसाइकिल चालक का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने दोनों मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.