रांची, जेएनएन। चारा घोटाले के चार मामलों के सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव से शनिवार को उनके शुभचिंतकों ने मुलाकात की। उनसे मिलने वालों में अनिल कुमार का नाम शुमार है। उन्‍होंने राजद सुप्रीमो से मिलकर उनकी तबीयत का हाल जाना और उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की। लालू से मुलाकात के बाद उन्‍होंने कहा कि लालू जी का स्वास्थ्य गिरा हुुआ है। उनसे झारखंड में विधानसभा चुनाव के विषय में कोई बात नहीं हुई। यहां सिर्फ पारिवारिक बातें हुईं।

इधर लालू से मिलने का दावा कर रहे झारखंड राजद के युवा अध्‍यक्ष अनिल यादव ने कहा कि लालू प्रसाद कई बीमारियों से ग्रसित हैं। कहा कि रांची में बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव की अगुआई में 20 अक्‍टूबर को होने वाली जनाक्रोश रैली को लेकर विस्तार में चर्चा हुई।अनिल यादव ने कहा कि राजद झारखंड की 81 में से 14 सीटों पर चुनाव लड़ेगा। उन्‍होंने कहा कि झारखंड में महागठबंधन के साथ विधानसभा चुनाव लड़ना तय है।

लालू यादव से नहीं मुलाकात कर सके अनिल यादव, सुरक्षा में तैनात अधिकारी का खुलासा

शनिवार का दिन लालू यादव से मुलाकाती दिन होता है जेल मैनुअल के अनुसार हफ्ते में तीन लोग ही लालू से मुलाकात कर सकते हैं। आज मुलाकातियों में जिनका-जिनका नाम सामने आया उनमें रोहतास के राष्ट्रीय जनता दल के नेता रामबचन पांडे ,गिरिडीह के जिला अध्यक्ष अनिल कुमार, और प्रदेश युवा अध्यक्ष आरजेडी अनिल यादव का नाम रहा लेकिन चौथे नाम के तौर पर जगदीश विधायक रामविशुन सिंह उर्फ लोहिया जी का नाम सामने आ रहा है।

अब तक चारों मुलाकाती लालू यादव से मुलाकात करने का दावा कर रहे हैं, लेकिन जेल मैनुअल के अनुसार तीन ही लोग लालू से मुलाकात कर सकते हैं, जेल प्रशासन के तरफ से लालू यादव की सुरक्षा में तैनात एसआई एम एस कीड़ो ने कहा कि अनिल यादव की लालू यादव से मुलाकात नहीं हो सकी। उन्हें अंदर जाने ही नहीं दिया गया, पहचान पत्र की जांच के बाद उन्हें वापस भेज दिया गया।

 

Posted By: Alok Shahi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप