रांची, डिजिटल टीम। Ravindra Jadeja Trolls KKR : भारत के पूर्व कप्तान एवं विश्व के सबसे सफल कप्तानों में एक महेन्द्र सिंह धौनी (Mahendra Singh Dhoni) हमेशा किसी न किसी कारणों से चर्चा में बने रहते है। एक बार फिर एमएस धौनी, भारतीय टीम के ऑल राउंडर रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की एक ट्वीट की वजह से चर्चा में है। और जब बात धौनी (Dhoni) की हो, तो उनके फैंस ( Dhoni Fans) तुरंत एक साथ हो जाते हैं, और एक साथ आकर ये जानने को उत्सुक हो जाते है, कि आखिरकार इस बार क्या हो गया।

एशेज सीरीज (Ashes Series) के चौथे टेस्ट मैच से किया तुलना

जी हां, मैं बात कर रहा हूं उस ट्वीट की, जिसे रविन्द्र जडेजा ने रीट्वीट करके खेल जगत के फैंस के लिए एक अलग की माहौल बना दिया। वास्तव में, कोलकाता नाइट राइडर्स ने साल 2016 के IPL मैच में खेले एक मैच की तस्वीर ट्वीट करते हुए, एशेज सीरीज (Ashes Series) के चौथे टेस्ट मैच, जिसमें ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए महज एक विकेट की दरकार थी, उससे जोड़ दिया।

2016 के IPL मैच की तस्वीर कोलकाता नाइट राइडर्स ने की शेयर

KKR ने जो तस्वीर शेयर की, वह साल 2016 के IPL मैच की है. उस वक्त गौतम गंभीर कोलकाता के कप्तान हुआ करते थे. धौनी के खिलाफ चावला की गेंद पर बेहद आक्रामक फील्ड सेट की थी. उस वक्त एमएस धोनी राइज़िंग पुणे सुपरजाएंट्स टीम के कप्तान थे.

 

हालांकि, उस मैच को कोलकाता की टीम ने आठ विकेट से जीत लिया था. 2016 के IPL मैच की उस तस्वीर कोलकाता नाइट राइडर्स के सोशल मीडिया से शेयर की।

KKR ने अपना मास्टर स्ट्रोक बताया

KKR के इस ट्वीट में कोलकाता की टीम के बहुत से खिलाड़ी धौनी को घेरे खड़े हैं. इस तस्वीर में  पीयूष चावला गेंदबाज़ हैं और बल्लेबाज़ महेन्द्र सिंह धौनी है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने उसे अपना मास्टर स्ट्रोक बताया।

रविन्द्र जडेजा ने रिट्वीट करते हुए दिया जबाब

शेयर किए गए इस तस्वीर को देखकर, जैसे धौनी के फैंन्स की तरह ऑल राउंडर रविन्द्र जडेजा को भी रहा नहीं गया। उन्होंने रिट्वीट में जबाब देते हुए कहा कि "यह कोई मास्टर स्ट्रोक नहीं है! सिर्फ दिखावा है।"

 

फिर क्या था, टीम इंडिया के ऑल-राउंडर रविन्द्र जडेजा ने जैसे ही KKR की इस तस्वीर को ट्रोल किया, धौनी फैन्स भी किसी की एक न सुनें और KKR को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एशेज़ का आखिरी मैच 14 जनवरी से

पांच मैचों की चल रही एशेज़ टेस्ट सीरीज़ की अब आखिरी मैच 14 जनवरी से ओवल में खेला जाना है. हालांकि, ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले ही इस टेस्ट सीरीज़ को 3-0 से जीत चुकी है.

Edited By: Sanjay Kumar