रांची, जासं। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच रांची में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन रवींद्र जडेजा ने पचासा जडऩे के बाद अपने चिरपरिचित अंदाज में पवेलियन की ओर देखते हुए तलवार की तरह बल्ले को लहरा कर अपनी खुशी व्यक्त की। इसके जवाब में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इशारा करते हुए पूछा घोड़ा कहां है। हालांकि पचासा जडऩे के तुरंत बाद जडेजा आउट हो गए।

जेएससीए स्टेडियम में दुरुस्त की गई सुरक्षा

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहे तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन रांची के जेएससीए स्टेडियम में सुरक्षा व्यस्था दुरुस्त की गई। मैच के पहले दिन शनिवार को सुरक्षा व्यवस्था में चूक के कारण दो क्रिकेट प्रेमियों के मैदान में घुस जाने की घटना से सबक लेते हुए रविवार को स्टेडियम के हर स्टैंड में पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए। इसके अलावा मैदान के बाहर चारो ओर सुरक्षा गार्ड को बैठाया गया था।

दूसरे सेटरों की अपेक्षा अच्छी भीड़

मैच के दूसरे दिन स्टेडियम में अच्छी भीड़ रही। रविवार होने के कारण लोग मैच देखने पहुंचे। रोहित शर्मा व अजिंक्य रहाणे ने जिस तरह से पहले दिन बल्लेबाजी की थी उसे देखने के लिए लोग स्टेडियम पहुंचे। दोनों बल्लेबाजों ने देर तक खेल का रोमांच भी बनाए रखा। रोहित ने जहां दोहरा शतक जड़ा वहीं रहाणे शतक बनाकर आउट हुए। स्टेडियम में ज्यादातर पास वाले ही थे। बड़ी संख्या में स्कूली बच्चे भी मैच देखने पहुंचे थे।

Posted By: Sujeet Kumar Suman

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप