Move to Jagran APP

Ranchi: धारदार हथियार से मारकर युवक की हत्या, रेलवे फाटक के समीप खून से लथपथ हालत में मिला शव

Jharkhand Crime News रांची के पुंदाग इलाके में धारदार हथियार से मारकर युवक की हत्या कर दी गई। रेलवे फाटक के समीप खून से लथपथ हालत में शव मिला। शव पुंदाग साईं मंदिर रेलवे फाटक के समीप घंटों पड़ा रहा।

By Sanjay KumarEdited By: Published: Tue, 15 Mar 2022 12:49 PM (IST)Updated: Tue, 15 Mar 2022 01:02 PM (IST)
Ranchi: धारदार हथियार से मारकर युवक की हत्या, रेलवे फाटक के समीप खून से लथपथ हालत में मिला शव
Jharkhand Crime News: धारदार हथियार से मारकर युवक की हत्या

रांची, जासं। Jharkhand Crime News झारखंड की राजधानी रांची के पुंदाग इलाके में धारदार हथियार से मारकर युवक की हत्या कर दी गई। खून से लथपथ हालत में युवक का शव बरामद किया गया है। शव की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है। शव पुंदाग साईं मंदिर रेलवे फाटक के समीप घंटों पड़ा रहा। इस शव को उठाने में दो थानों का विवाद भी हुआ। चूंकि घटनास्थल के पास नगड़ी थाना और पुंदाग थाना की सीमा है। ऐसे में दोनों थानों की पुलिस ने घंटों शव वहीं छोड़ दी। हालांकि पुंदाग थाना प्रभारी अरविंद सिंह का कहना है की शव को पहचान के लिए छोड़ा गया था।

loksabha election banner

तस्वीर जिले के सभी थानों को भेजा गया

आपको बता दें कि घटनास्थल विशुद्ध रूप से पुंदाग का इलाका है। किसी तरह का कोई सीमा विवाद नहीं हुआ है। इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर स्थानीय लोगों से पहचान कराने की कोशिश की। हालांकि पहचान नहीं हो पाया। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। जबकि संबंधित युवक की तस्वीर जिले के सभी थानों को भेजा गया है। ताकि उसकी पहचान हो सके। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है हत्यारों का पता लगाया जा रहा है।

युवक के पैकेट से मिला गांजा और माचिस

युवक के पैकेट से गांजा और माचिस बरामद किया गया है। जबकि उसके पास मोबाइल भी मिला है। संबंधित मोबाइल से भी उसकी पहचान की कोशिश की जा रही है। शव के पास से एक चाकू भी मिला है। पुलिस आशंका जता रही है कि नशे के दौरान हुई विवाद में युवक की हत्या कर दी गई है। हर पहलुओं पर पुलिस जांच में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.