रांची, जासं । तांडव वेब सीरीज की पूरी टीम पर केस दर्ज होने के बाद जांच के लिए रांची पुलिस की एक टीम मुंबई जाएगी। वरीय अधिकारियों की अनुमति मिलने के बाद ही अरगोड़ा थाने के पुलिस पदाधिकारी मुंबई के लिए रवाना होंगे। तांडव वेब सीरीज की टीम पर रांची में एफआईआर दर्ज कराई गई है। रांची के अरगोड़ा थाने में केस दर्ज हुआ है। एफआइआर के लिए भाजयुमो के कार्यकर्ताओ ने प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्य प्रभात के नेतृत्व में बुधवार को रांची के अरगोडा थाना में आवेदन दिया गया था।

इस मामले में धार्मिक भावनाएं आहत किए जाने के आरोप में केस दर्ज हुआ है। एफआईआर के दिए गए आवेदन में कहा गया है कि इस फ़िल्म में हिन्दू देवी-देवताओं को मजाक के रूप में प्रस्तुत किया गया है। अरगोड़ा थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि मामले में आईपीसी की धारा 295 ए के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। अब पुलिस इस मामले की छानबीन करेगी।

इन्हें बनाया गया है आरोपित

अमेजन प्राइम नामक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अली अब्बास जफर मुंबई, राइटर गौरव सोलंकी, प्रोडूसर हेमांसु कृष्ण मेहरा, अभिनेता सैफ अली खान, अभिनेत्री कृतिका कायर, अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। भाजयुमो के कार्यकर्ताओ ने प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्य प्रभात ने कहा है कि बॉलीवुड में हमेशा हिंदू देवी देवताओं का मजाक उड़ाया जाता है। जब हंगामा होता है तो माफी मांग ली जाती है। अब ये नहीं होगा, जिस तरह से तांडव में फिर एक बार हिन्दुओं की आस्था से खिलवाड़ किया गया है, मजाक उड़ाया गया है, अब बर्दाश्त नहीं होगा। उनपर कानूनी कार्रवाई आवश्यक है।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप