रांची, जासं। रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र में बार बाला के डांस के ताबड़तोड़ फायरिंग मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। डांस में फायरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद सुखदेव नगर थाने की पुलिस को इसकी जांच करने का आदेश दिया गया था। वीडियो के आधार पर दोनों को हिरासत में लिया गया है। हिरासत में जमीन कारोबारी विकास कुमार और आशुतोष वर्मा उर्फ सोनू वर्मा हैं। सोनू वर्मा अपने आप को जेएमएम का कार्यकर्ता बताता है। इसके अलावा तीसरा व्‍यक्ति बीजेपी युवा मोर्चा का प्रदेश प्रवक्ता प्रभाकर चौबे उर्फ मिंटू चौबे अपना मोबाइल बंद कर फरार है।

बता दें कि इस वायरल वीडियो ने पुलिस-प्रशासन के सारे दावों की पोल खोल दी है। वायरल वीडियो में डीजे की धुन पर सरेआम बालाओं के ठुमके के दौरान कई युवकों द्वारा रायफल की नुमाइश और फायरिंग करते देखा जा रहा है। मामला सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के इंद्रपुरी रोड नंबर एक का है। इस इलाके में रहने वाले विकास महतो के पुत्र की बर्थ डे पार्टी थी। इस पार्टी में आर्केस्ट्रा प्रोग्राम का आयोजन किया गया था।

पार्टी का आयोजन करने से पहले न तो इलाके के थाने को सूचना दी गई और न ही जिला प्रशासन से इसकी अनुमति ही ली गई। कार्यक्रम के दौरान कुछ युवक हाथों में रायफल लिए हुए थे। वीडियो में स्टेज पर एक तरफ बार बाला डीजे की धुन पर नाचती नजर आ रही है, तो दूसरी तरफ तीन युवक रायफल की नुमाइश करते हुए लगातार फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। इधर, सुखदेव नगर थाना प्रभारी ममता कुमार ने कहा कि फायरिंग का वीडियो सोमवार को मिला है। इसकी जांच की जा रही है।

Edited By: Sujeet Kumar Suman

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट