रांची, जासं। झारखंड के डीजीपी के निर्देश पर रांची सहित पूरे राज्य भर में नशा विरोधी अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत बुधवार को रांची के नगड़ी इलाके में पुलिस ने अवैध शराब की कई भट्ठियों को नष्ट किया है। थाना प्रभारी बाबू बंशी साहू के नेतृत्व में नगड़ी थाना क्षेत्र के बंध्या में छापामारी कर अवैध शराब बनाने की प्रक्रिया को ध्वस्त किया गया। इसे घर में छुपाकर रखा गया था। करीब 3 क्विंटल महुआ व अन्य सामान भी नष्ट किया गया है। पुलिस लगातार यह अभियान जारी रखे हुए है।

नामकुम और नगड़ी में अवैध शराब की भट्ठियों को किया ध्वस्त

नशा के खिलाफ रांची पुलिस का अभियान लगातार जारी है। पुलिस जिले के सभी प्रखंड में अभियान चला रही है। लगातार अवैध देसी शराब की भट्ठियों को ध्वस्त कर रही है। इससे इस अवैध कारोबार में लगे लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। नामकुम थाने की पुलिस ने नशा विरोधी अभियान के तहत थाना क्षेत्र के नामकुम बस्ती स्वर्णरेखा नदी तट के किनारे अवैध शराब की भट्ठी को नष्ट किया।

नदी के किनारे गड्ढे में छिपाकर रखे गए करीब तीन क्विंटल जावा महुआ व अन्य सामान को नष्ट किया। यहां याद दिला दें कि नामकुम और टाटीसिलवे थाना की पुलिस लगातार अभियान चलाकर देसी शराब को नष्ट कर रही है। अनगड़ा व टाटीसिलवे थाना क्षेत्र के सीमावर्ती इलाकों में भी अभियान चल रहा है। इधर, जिले के नगड़ी थाना क्षेत्र के बंध्या में भी पुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान चलाया। हालांकि, इस दौरान पुलिस किसी को भी गिरफ्तार नहीं कर सकी। इधर, खलारी, बुढ़मू और मांडर प्रखंड में भी पुलिस अभियान चला रही है।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप