Move to Jagran APP

Ranchi News: झारखंड स्टूडेंट यूनियन की ललकार, बड़े आंदोलन की चेतावनी

Ranchi News जेपीएससी पीटी एग्जाम के रिजल्ट में हुई गड़बड़ी को लेकर अब झारखंड स्टेट स्टूडेंट यूनियन के सदस्य आर पार की लड़ाई के मूड में है। गत दिनों न्याय गुहार यात्रा में आए छात्रों पट हुए लाठीचार्ज को लेकर खासे नाराज हैं।

By Madhukar KumarEdited By: Published: Fri, 26 Nov 2021 02:00 PM (IST)Updated: Fri, 26 Nov 2021 02:00 PM (IST)
Ranchi News: झारखंड स्टूडेंट यूनियन की ललकार, बड़े आंदोलन की चेतावनी
Ranchi News: झारखंड स्टूडेंट यूनियन की ललकार, बड़े आंदोलन की चेतावनी

रांची, जासं: जेपीएससी पीटी एग्जाम के रिजल्ट में हुई गड़बड़ी को लेकर अब झारखंड स्टेट स्टूडेंट यूनियन के सदस्य आर पार की लड़ाई के मूड में है। गत दिनों न्याय गुहार यात्रा में आए छात्रों पट हुए लाठीचार्ज और रिजल्ट को लेकर कोई ठोस परिणाम सामने नहीं आने पर इनकी नाराजगी साफतौर पर सामने आ रही है। छात्र नेता मनोज यादव ने कहा कि सरकार को अब सामने आना चाहिए क्योंकि जेपीएससी पूरी तरह से दिव्यांग है और उन्होंने कटऑफ लिस्ट में भी गड़बड़ी की है। उन्होंने कहा कि जेपीएससी अब औपबंधिक रिजल्ट की बात कर रही है। ऐसे में सहज ही समझा जा सकता है कि जेपीएससी छात्रों के भविष्य को लेकर कितना गंभीर है। प्रदर्शन करने वालों ने कहा कि स्पोर्ट्स, दिव्यांग कोटा से कोई लिस्ट जारी नहीं की गई है। पूरी तरह से लीपापोती का खेल खेला जा रहा है। वक्ताओं ने कहा कि भाई भतीजावाद की नीति बंद करना ही होगा। आयोग के जवाब से प्रदेश के सभी अभ्यर्थियों में आक्रोश है। वक्ताओं ने कहा कि सिर्फ टालमटोल की नीति अपनाई जा रही है। जिसका हर मोर्चे पर विरोध होगा।

loksabha election banner

विरोध करेंगे तो हो जाता है एफआईआर

प्रदर्शन कर रहे देवेंद्र नाथ महतो ने कहा कि आंदोलन के 25 वें दिन आयोग द्वारा टालमटोल जवाब और शांतिपूर्ण तरीके से न्याय गुहार यात्रा करने वाले निहत्थे छात्रों पर लाठीचार्ज कराया गया। जो उनकी नीति का विरोध करता है उसके खिलाफ झूठा एफआईआर दर्ज करा दिया जाता है। उन्होंने कहा कि केस ही करना है तो प्रदेश के 2.48 लाख अभ्यर्थियों पर केस करना होगा। झारखंड स्टेट स्टूडेंट यूनियन के सदस्य प्रदर्शन करते हुए कहा कि साहेबगंज, लोहरदगा समेत अन्य जगहों पर जारी किए गए सीरियल रिजल्ट मामले में भी जेपीएससी ने कोई ठोस जवाब नहीं दिया है। गैर जिम्मेदाराना तरीके से सारा कार्य कराया जा रहा है। अब तक रिजेक्शन शीट क्यों नहीं जारी किया गया। इस मौके पर देवेंद्र नाथ महतो, प्रवीण चौधरी, परवेज आलम, सुनील सुमन, सुरेंद्र पासवान, ऋतुराज समेत कई अन्य मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.