तोरपा (रांची), जासं। राजधानी रांची के रनिया थाना क्षेत्र में आज हुई एक सड़क दुर्घटना में दो दोस्‍तों की मौत हो गई और 4 अन्‍य घायल हो गया। घायलों में एक युवक मृतक का भाई है। तीनों एक स्‍कूटी पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। घटना रनिया थाना क्षेत्र के ओरमेंझा की है। इसी दौरान एक ट्रक ने स्‍कूटी को टक्‍कर मार दी। दोनों रनिया के खिजुर टोली उडिकेल के रहने वाले हैं। 2 भाई व एक दोस्त स्कूटी से जा रहे थे। ओरमेंजा के पास एक ट्रक से टक्कर होने पर तीनों गिर गए। इसके बाद 2 लोगों को ट्रक रौंदते हुए फरार हो गया। दोनों मृतक खिजुर टोली के रहने वाले हैं। दोनों दोस्त थे।

खूंटी सिमडेगा मुख्य मार्ग के रनियां थाना क्षेत्र अंतर्गत ओरमेंजा के पास ट्रक व स्कूटी में टक्कर होने से दो दोस्त की मौत हो गई तथा 4 घायल हो गए। घटना के बाद लोगों ने शव के साथ सड़क को जाम कर दिया। इसके बाद मुख्य मार्ग लगभग डेढ़ घंटे तक जाम रहा। सूचना मिलते ही रनियां थाना प्रभारी अरविंद कुमार, तोरपा थाना प्रभारी सुदामा दास, कामडारा थाना प्रभारी अशोक कुमार घटनास्‍थल पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना की सूचना पर दोनों मृतकों के परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए और दहाड़े मार कर रोने लगे। घटना के बारे में बता दें कि रविवार को 11 बजे के लगभग उडिकेल खिजुर टोली के दो भाई अनिल कोनगाड़ी व अनमोल कोनगाड़ी अपने दोस्त सुबरन कोनगाड़ी के साथ एक स्कूटी से निकले थे। यहाँ ओरमेंजा के पास एक ट्रक के साथ भिड़ंत हो गई जिससे तीनों स्कूटी से गिर गए।

इसके कारण तेज गति ट्रक अनिल व सुबरन को रौंदते हुए फरार हो गया। वहीं स्कूटी के गिरने से विपरीत दिशा से आ रही एक मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई। मोटरसाइकिल तोरपा टाटी सेंसेरा की थी। इसमें एक महिला,  एक युवक तथा एक बच्चा घायल हो गए। ट्रक का चालक व उपचालक कामडारा में जाकर किसी लाइन होटल के पास ट्रक खड़ी कर फरार हो गए। इसे कामडारा पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर रनियां थाना को सौंप दिया है।

Posted By: Sujeet Kumar Suman

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस