Move to Jagran APP

Ranchi News: रांची में बिजली की कटौती से लोग परेशान, अधिकारी से फोन नहीं उठाने की शिकायत

Ranchi News झारखंड की राजधानी रांची शहर में घंटो बिजली नहीं रहने से लोग परेशान हैं। गुरुवार की सुबह से कोकरलालपुरबरियातूकड़रु समेत कई इलाकों में बिजली की समस्या है। वहीं लोगों का कहना है कि एसडीओ और जेई के द्वारा फोन नहीं उठाया जा रहा है।

By Sanjay KumarEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 01:21 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 01:23 PM (IST)
Ranchi News: रांची में बिजली की कटौती से लोग परेशान, अधिकारी से फोन नहीं उठाने की शिकायत
Ranchi News: रांची में बिजली कटौती की समस्या।

रांची, जासं। Ranchi News रांची शहर में किसी इलाके में लोड शेडिंग नहीं किया जा रहा है। जेबीवीएनएल का कहना है कि किसी इलाके में लोड शेडिंग किया जाएगा तो इसकी जानकारी लोगों को पहले दी जाएगी। लेकिन फिर भी पूरे शहर में घंटो बिजली नहीं रहने से लोग परेशान हैं। गुरुवार की सुबह से कोकर,लालपुर,बरियातू,कड़रु समेत कई इलाकों में बिजली की समस्या है।

loksabha election banner

जेबीवीएनएल का कहना है कि लोकल फाल्ट की वजह से बिजली की समस्या आ रही है। लेकिन इस समस्या को दूर करने के लिए कुछ नहीं किया जा रहा है। मोरहाबादी और चिरौंधी इलाके में बुधवार की रात बिजली आती जाती रही। लाइन मैन से लेकर जीएम तक को इसकी सूचना दी गई। लेकिन रात में बिजली की समस्या को दूर नहीं है। सुबह से भी इस इलाके में बिजली की समस्या है।

फोन नहीं उठाने की शिकायत

रांची शहर के ज्यादातर इलाकों में बिजली की समस्या है। लोग इसकी जानकारी एसडीओ और जेई को देने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन एसडीओ और जेई के द्वारा फोन नहीं उठाया जा रहा है। लोगों का कहना है कि दिन में बिजली की समस्या होती थी लेकिन रात के वक्त ऐसा कभी नहीं होता है। 24 घंटे लोग बिजली के लिए परेशान हो रहे हैं। टाल फ्री नंबर तो जारी कर दिया गया लेकिन लोगों की समस्या कहीं नहीं सुनी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.