Move to Jagran APP

Ranchi Crime Update: जगन्नाथपुर में जला हुआ शव बरामद, नहीं हुई पहचान

Ranchi Crime Update रांची के जगन्नाथपुर में पुलिस ने खलिहान से एक जला हुआ लाश बरामद किया है। हालांकि अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है।

By Alok ShahiEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 01:42 PM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 01:43 PM (IST)
Ranchi Crime Update: जगन्नाथपुर में जला हुआ शव बरामद, नहीं हुई पहचान
Ranchi Crime Update: जगन्नाथपुर में जला हुआ शव बरामद, नहीं हुई पहचान

रांची, जेएनएन। Ranchi Crime Update राजधानी रांची के जगन्नाथपुर के कल्याणपुर स्थित एक खलिहान में जला हुआ लाश बरामद किया गया। इस लाश के मिलने के बाद सनसनी फैल गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पहचान कराई। लेकिन किसी ने शव की पहचान नहीं की। शव पूरी तरह जल चुका है। इतना जला हुआ है, कि यह भी पता नहीं चल पाया है कि शव पुरुष की है या महिला की है। हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

loksabha election banner

ओरमांझी बस दुर्घटना में मृतकों की संख्या बढ़कर छह हुई

ओरमांझी में हुई बस दुर्घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर छह हो गई है। मंगलवार को रिम्स में इलाज के दौरान सिकिदिरी के बुटगोड़ा गांव की रहने वाली रतनी कुमारी 21 वर्ष पिता कंदरू बेदिया ने भी दम तोड़ दिया। इधर, कुच्चू पंचायत के लोग पांच लोगों की मौत के गम में डूबे हुए थे कि रतनी कुमारी की मौत की खबर ने सभी को अंदर तक मर्माहत कर दिया। रतनी की सगी बड़ी बहन घायल जानकी देवी भी गंभीर अवस्था में रिम्स में भर्ती है।

लॉ छात्रा दुष्कर्म कांड: छात्रों में आक्रोश

लॉ छात्रा के साथ हुई सामूहिक दुष्कर्म की घटना से उपजा आक्रोश कम होने का नाम नहीं ले रहा। मंगलवार को शहर में छात्र संगठन ने इसके विरोध में मार्च निकाला और दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग की। मार्च में शामिल छात्राओं का कहना था कि सामूहिक दुष्कर्म के दोषियों को ऐसी सजा मिलनी चािहए जिससे ऐसा करने वालों की रुह कांप उठे।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने सामूहिक दुष्कर्म के खिलाफ आक्रोश मार्च निकाला। डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय, रांची विश्वविद्यालय, पीजी डिपार्टमेंट, रांची वीमेंस कॉलेज, मारवाड़ी वीमेंस कॉलेज और एसएस मेमोरियल के छात्र-छात्राओं ने शर्मनाक घटना के विरोध में अपने कॉलेज से राजभवन तक आक्रोश मार्च निकाला।

युवक को चोर समझकर की धुनाई, टला मॉब लिचिंग

अरगोड़ा के हरमू बस्ती से गुजर रहे एक युवक को चोर समझकर उसकी धुनाई कर दी गई। ऐन वक्त पर पुलिस वहां से गुजरी जिससे मॉब लिंचिंग टल गया। पुलिस ने ही घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी के अनुसार हिंदपीढ़ी इस्लामी मरकज मोहल्ला निवासी मो. सब्बान (19) सोमवार की रात करीब 11:30 बजे पैदल अपने मामा के घर से लौट रहा था। उसी दौरान वहां कुछ लोगों ने रोका और कहा कि इधर, चोरी होती है। तुमलोग ही चोरी करते हो। यह सुनकर युवक ने विरोध किया। विरोध करते ही उसकी धुनाई शुरू कर दी गई। शोर सुनकर वहां से गुजर रही अरगोड़ा थाने की गश्ती दल पहुंची। यह देख मारपीट कर रहे बदमाश वहां से भाग निकले। इसके बाद पुलिस ने युवक को अपने वाहन से ही इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। युवक के बयान पर अज्ञात 15 से 20 युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने मारपीट करने वाले बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.