Move to Jagran APP

पूर्व डीजीपी डीके पांडेय की बहू के मामले में केस डायरी प्रस्‍तुत करने का आदेश

Jharkhand Hindi News. पूर्व डीजीपी डीके पांडेय की पत्नी पूनम पांडे और बेटा शुभांगन पांडेय से जुड़ी अग्रिम जमानत की सुनवाई आज रांची कोर्ट में हुई।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 04:48 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 04:48 PM (IST)
पूर्व डीजीपी डीके पांडेय की बहू के मामले में केस डायरी प्रस्‍तुत करने का आदेश
पूर्व डीजीपी डीके पांडेय की बहू के मामले में केस डायरी प्रस्‍तुत करने का आदेश

रांची, जासं। झारखंड के पूर्व डीजीपी डीके पांडेय की बहू के मामले में रांची की कोर्ट ने अदालत में केस डायरी प्रस्‍तुत करने का आदेश दिया है। पूर्व डीजीपी डीके पांडे की पत्नी पूनम पांडेय और बेटा शुभांगन पांडेय से जुड़ी अग्रिम जमानत मामले की सुनवाई एजेसी दिवाकर पांडेय की कोर्ट में हुई।

loksabha election banner

कोर्ट ने अभियोजन पक्ष को 16 जुलाई तक केस डायरी प्रस्तुत करने का आदेश दिया है। पूर्व डीजीपी डीके पांडेय की बहू रेखा मिश्रा ने महिला थाना में दहेज उत्‍पीड़न का केस दर्ज कराया है। इसमें पूर्व डीजीपी डीके पांडेय, पत्नी पूनम पांडेय और बेटा शुभांगन पांडेय के खिलाफ प्रताड़ना और दहेज की मांग करने आरोप का लगाया है।

बता दें कि पूर्व डीजीपी की बहू ने इसके अलावा अपने पति के समलैंगिक होने का आरोप लगाया है और कहा है कि इसके कारण उसके ससुर ने उसके साथ जबर्दस्‍ती शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। इसके अलावा उसकी सास ने दूसरों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा।  पूर्व डीजीपी की बहू एक एनजीओ में काम करती है। पुलिस के अनुसार पूर्व डीजीपी की बहू भाजपा नेता गणेश मित्रा की बेटी है।

यह भी पढ़ें: JAC 10th Result 2020: शिक्षा मंत्री बोले, स्‍टेट टॉपर को मिलेगा अल्‍टो कार; गिरिडीह टाॅपर को बाइक

यह भी पढ़ें: ओड‍िशा से सेना के जवानों को लेकर आ रहा आर्मी वाहन रामगढ़ में दुर्घटनाग्रस्‍त, एक की मौत व 2 घायल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.