रांची, जासं। रांची के बूटी दुष्कर्म कांड के आरोपित राहुल श्रीवास्तव के खिलाफ आरोप गठित कर दिया गया है। अपर न्यायायुक्त व सीबीआइ के विशेष जज एके मिश्रा की अदालत में आरोप तय किया है। बूटी बस्ती में दुष्कर्म के बाद बीटेक छात्रा की हत्या मामले में आरोपित राहुल राय उर्फ रॉकी राज उर्फ अंकित उर्फ राज श्रीवास्तव उर्फ आर्यन (23) के खिलाफ आरोप तय किया गया है। अदालत ने गवाह प्रस्तुत करने के लिए सीबीआइ को आठ नवंबर तक की तिथि तय की है।

आरोपित ने कहा-उसने नहीं किया कोई गुनाह

आरोप गठन के दौरान जब आरोपित राहुल से पूछा गया तो उसने आरोप को बेबुनियाद बताया। कहा कि सभी आरोप झूठे हैं। उसने कोई गुनाह नहीं किया है।

प्रोडक्शन वारंट पर 22 जून का रांची लाया गया था आरोपित

बता दें कि 22 जून को सीबीआइ आरोपित को लखनऊ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर रांची लेकर पहुंची थी। वहीं, 19 सितंबर को अदालत में चार्जशीट दाखिल की गई थी।

15 दिसंबर 2016 को हुई थी घटना

15 दिसंबर 2016 को देर रात दुष्कर्म के बाद छात्रा की हत्या कर दी गई थी। अगले दिन कमरे से छात्रा का अधजला शव मिला था। आरोपित राहुल मूलत: बिहार के नालंदा जिले के धूरगांव का रहने वाला है। बीटेक छात्रा की हत्या के अलावा राहुल पर बिहार और लखनऊ में भी कई मामले दर्ज हैं। घटना के तीन साल बाद सीबीआइ ने मामले को अपने हाथ में लिया था। 

Posted By: Alok Shahi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप