Move to Jagran APP

रांची के दिलनाथ करते हैं पीएम मोदी व बॉलीवुड हस्तियों की मिमिक्री, ऑनलाइन ऑडिशन के चौथे राउंड में पहुंचे VIDEO

Jharkhand Ranchi News इंटरनेट की पहुंच से रांची से सटे सिल्‍ली के दिलनाथ के सपने को पंख लग गए। अब उसे स्टार बनने की चाहत है। नवंबर में चेन टू बॉलीवुड के अंतिम राउंड में ऑडिशन होना है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 04:57 PM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 05:06 PM (IST)
रांची के दिलनाथ करते हैं पीएम मोदी व बॉलीवुड हस्तियों की मिमिक्री, ऑनलाइन ऑडिशन के चौथे राउंड में पहुंचे VIDEO
सिल्ली के जोन्हा के दिलनाथ कुमार। जागरण

रांची, जासं। स्मार्ट फोन और इंटरनेट की पहुंच हुनरमंदों को अपना प्रतिभा दिखाने का नया प्लेटफॉर्म बन गया है। वे ऑनलाइन ऑडिशन देकर अपना जौहर दिखा रहे हैं। कह सकते हैं कि इंटरनेट के सर्व सुलभ होने से उम्मीदों के पंख लग गए हैं। कुछ ऐसी ही कहानी सिल्ली के जोन्हा के दिलनाथ कुमार दिलो की है। सिल्ली कॉलेज सिल्ली के बीकॉम प्रथम वर्ष के छात्र दिलनाथ का बचपन से ही कॉमेडियन बनने का शौक है।

loksabha election banner

समय के साथ शौक परवान चढ़ता गया। नियमित अभ्यास की बदौलत आज वो पीएम मोदी सहित बॉलीवुड के कई नामचीन हस्तियों की हू-ब-हू मिमिक्री कर लेते हैं। कुछ पल के लिए आंखें बंद कर लें तो आभास ही नहीं होगा कि कोई और बोल रहा है। बच्चों के लिए मशहूर टीवी शो मोटू-पतलू की भी वे आवाज निकाल लेते हैं। उनका सपना राजू श्रीवास्तव जैसे कॉमेडियन और शाेहरत पाने की है। वे इसी क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहते हैं।

अगस्त में इंटरनेट सर्च करने के दौरान ऑनलाइन कॉमेडी के ऑडिशन की जानकारी उन्‍हें मिली। मुंबई की चेन टू बॉलीवुड की ओर से स्टैंड अप कॉमेडी एंड मिमिक्री के लिए ऑडिशन चल रहा था। दोस्तों की सलाह पर दिलनाथ ने भी इसमें हिस्सा लिया। अपने हुनर के बल पर तीन राउंड की प्रतियोगिता जीत ली। नवंबर में मुंबई में चौथे व फाइनल राउंड की प्रतियोगिता होनी है। इसमें देश भर की सैकड़ों प्रतिभाएं अपना जौहर दिखाएंगे। दिलनाथ को उम्मीद है कि प्रतियोगिता में विजेता बनकर सिल्ली एवं राज्य का नाम रौशन करेंगे।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.