Move to Jagran APP

रांची की महिला डॉक्‍टर से बदतमीजी, ड्राइवर को बुरी तरह पीटा; स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री बन्‍ना गुप्‍ता एक्‍शन में

जैसे ही गाड़ी कोल्डीहा के पास पहुंची पीछे से एक एसयूवी कार ने डॉक्टर के वाहन को ओवरटेक करते हुए रुकवा कर गाड़ी में मौजूद महिला डॉक्टर से बदतमीजी शुरू कर दी।

By Alok ShahiEdited By: Published: Tue, 18 Feb 2020 10:59 AM (IST)Updated: Tue, 18 Feb 2020 01:22 PM (IST)
रांची की महिला डॉक्‍टर से बदतमीजी, ड्राइवर को बुरी तरह पीटा; स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री बन्‍ना गुप्‍ता एक्‍शन में
रांची की महिला डॉक्‍टर से बदतमीजी, ड्राइवर को बुरी तरह पीटा; स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री बन्‍ना गुप्‍ता एक्‍शन में

रांची/गिरिडीह, जेएनएन।  शहर कोल्डीहा में सोमवार की रात रांची की एक महिला डॉक्टर के वाहन पर कुछ युवकों ने हमला करते हुए उसके चालक से मारपीट करते हुए जख्मी कर दिया। वहीं गाड़ी में बैठे महिला डॉक्टर व उसके दोस्त के साथ बदतमीजी भी की गई। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना के संबंध में बताया गया कि डॉक्टर आदिति कश्यप अपनी गाड़ी से रांची से गिरिडीह आ रही थीं।

prime article banner

गाड़ी में उनका दोस्त भी मौजूद था, जबकि गाड़ी को शहंशाह सिंह नामक व्यक्ति चला रहा था। जैसे ही गाड़ी कोल्डीहा के पास पहुंची पीछे से एक एसयूवी कार ने डॉक्टर के वाहन को ओवरटेक करते हुए रुकवा कर गाड़ी में मौजूद महिला डॉक्टर से बदतमीजी शुरू कर दी। वहीं बीच-बचाव कर रहे ड्राइवर को उतारकर युवकों ने पिटाई कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार चालक की पिटाई करनेवाले पुलिस कर्मी के तरह लग रहे थे।

स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री बन्‍ना गुप्‍ता ने डीजीपी को लिखा पत्र, क्‍यूआरटी के दो जवान सस्‍पेंड

गिरिडीह में महिला चिकित्सक डॉ आदित्य कश्यप व उनके चालक के साथ अभद्र व्यवहार व मारपीट के मामले में स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने मुख्यमंत्री गृह सचिव और डीजीपी को पत्र लिखकर कार्रवाई का निर्देश दिया है। क्यूआरटी के दो जवान सस्पेंड कर दिए गए हैं। इस मामले में गिरिडीह के टाउन थाने में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। महिला चिकित्सक व उनके चालक का इलाज कराया जा रहा है। पूरे मामले की जांच के लिए एसपी गिरिडीह सुरेंद्र कुमार से भी स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने बातचीत की है।

रांची की लेडी डॉक्टर ने शिकायत की है। उन्होंने कहा है कि उनके ड्राइवर के साथ मारपीट करनेवाले व बदतमीजी करनेवाले पुलिस की तरह दिख रहे है। हालांकि, किसी ने वर्दी नहीं पहनी थी। यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिरकार हमलावर कौन थे। जल्द ही सभी को गिरफ्तार किया जाएगा। आदिकांत महतो, थाना प्रभारी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.