रांची, जासं। बरियातू इलाके की रहने वाली एक युवती ने अपने ही पिता की गिरफ्तारी के लिए राज्य महिला आयोग के अध्यक्ष  और  रांची के एसएसपी को  पत्र लिखा है। पत्र लिखकर  पीड़िता ने  अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है। इससे पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिख चुकी है। यह पत्र शेल्टर होम नारी निकेतन कांके से स्पीड पोस्ट के जरिए पीड़िता ने भेजा है।

युवती ने गुहार लगाते हुए कहा है कि उसके पिता ने उसके साथ गलत हरकत की है। उसके पिता द्वारा गलत काम करने पर महिला थाने में बीते 28 अगस्त को प्राथमिकी दर्ज कराई थी। उसका कहना है कि पुलिस की अनदेखी की वजह से पिता की गिरफ्तारी नहीं हो रही है। अब उसे धमकी मिल रही है। पीड़िता फिलहाल कुमार बाग रोड कांके स्थित नारी निकेतन में ही रह रही है। वह घर नही जाना चाहती।

योग्य अनुसंधानकर्ता को जिम्मेवारी देने की मांग

पीड़िता ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि उसने एफआइआर दर्ज कराई, कोर्ट में 164 के तहत बयान भी दर्ज कराई। लेकिन उसके द्वारा दर्ज कराई गई एफआइआर की कॉपी तक उपलब्ध नहीं करायी गई है। इससे संबंधित एफआइआर की कॉपी शिकायत पत्र में संलग्न नहीं कर पाई है। युवती ने गुहार लगाई है कि उसके मामले को किसी योग्य अनुसंधानकर्ता द्वारा जांच कराई जाए।

वीडियो पकड़े जाने के बाद गलत हरकत का आरोप

25 वर्षीय युवती ने पिता पर गलत हरकत करने का आरोप लगाकर बीते दिन प्राथमिकी दर्ज कराई थी। युवती का आरोप था कि उसके पिता पिछले दो महीने से उसके साथ गलत हरकत कर रहे हैं। विरोध करने पर मारपीट की गई और घर से निकलने भी नहीं दिया जा रहा था। वह अपने बीएड कॉलेज पहुंची थी। वहां सहपाठियों और शिक्षकों की मदद से वह पुलिस के पास पहुंची थी। युवती का आरोप था कि कि उसकी एक अश्लील वीडियो पिता ने गलती से देख लिया था। इसके बाद पिता ने उसी वीडियो की आड़ में गलत हरकत शुरू कर दी थी। पिता ने संबंधित वीडियो मोबाइल बनवाने के दौरान देख लिया था।

Posted By: Alok Shahi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप