Move to Jagran APP

Lockdown Extended: सुबह 4 बजे इकट्ठा होकर योग कर रहे थे लोग, पुलिस ने खदेड़ा Ramgarh News

Lockdown Extended रामगढ़ पुलिस ने सुबह चार बजे जिला मैदान बाजार में एक साथ योगा कर रहे 20 -25 लोगों को से खदेड़ा और सख्त हिदायत दी कि योगा अपने- अपने घरों में करें।

By Alok ShahiEdited By: Published: Wed, 15 Apr 2020 11:04 AM (IST)Updated: Wed, 15 Apr 2020 11:04 AM (IST)
Lockdown Extended: सुबह 4 बजे इकट्ठा होकर योग कर रहे थे लोग, पुलिस ने खदेड़ा Ramgarh News
Lockdown Extended: सुबह 4 बजे इकट्ठा होकर योग कर रहे थे लोग, पुलिस ने खदेड़ा Ramgarh News

रामगढ़, जासं। कोरोना वायरस से संक्रमण को रोकने को लेकर मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से मिले निर्देश के बाद जिला पुलिस लॉकडाउन को और सख्ती से अनुपालन कराने के लिए सड़क पर उतरी। लॉक डाउन फर्स्ट फेज के बाद से बुधवार को पुलिस के अधिकारियों और जवानों ने अपना रुख और कड़ा कर लिया है। विभिन्न सड़कों को भी अस्थाई तौर पर बैरिकेडिंग कर दी गई है। रामगढ़ पुलिस सुबह चार बजे से ही गश्त लगाती दिखी। जिला मैदान बाजार में सुबह लगभग चार बजे एक साथ योगा कर रहे 20 -25 लोगों को वहां से खदेड़ा और सख्त हिदायत दी कि योगा अपने- अपने घरों में करें। कल से यहां एक साथ योगा करते हुए पकड़े गए तो पुलिस सभी से सख्ती से निपटेगी।

loksabha election banner

फुटबॉल मैदान में शारीरिक दूरी का अनुपालन

इसका नजारा शहर में सुभाष चौक मेन रोड, गोला रोड में देखने को मिला। अस्थाई सब्जी बाजार छावनी फुटबॉल मैदान में व्यवस्था बुधवार से पूरी तरह बदल गई। रामगढ़ थाना प्रभारी पुलिस इंस्पेक्टर विद्या शंकर ने सब्जी दुकानों में शारीरिक दूरी का कड़ाई से अनुपालन करने का निर्देश दिया। दुकानदारों को भी एक दूसरे से दूर बैठाया गया। बाजार के अंदर किसी किसी को भी बगैर मास्क पहने  जाने की इजाजत नहीं थी।

गाड़ियों की शुरू हुई सघन जांच

जिले में सुबह से ही नजारा बदला- बदला सा दिखा। पुलिस ने गाड़ियों की सघन जांच शुरू कर दी। यातायात पुलिस निरीक्षक  राजेश कुमार, सार्जेंट  मंशू गोप गाड़ियों में भी शारीरिक दूरी का अनुपालन सुनिश्चित करने का निर्देश देते दिखे। कार सवारों को रोककर दो ही लोगों को बैठने की इजाजत दी। कहा कि कार चालक के अलावा केवल एक ही व्यक्ति पीछे की सीट पर बैठेगा। कुछ यही निर्देश दो पहिया वाहन चालकों को भी दिया गया। दो पहिया वाहनों पर केवल एक ही व्यक्ति को बैठने की इजाजत दी जा रही थी।

बेवजह सड़क पर घूम रहे लोगों की पुलिस ने ली क्लास

शहर में गश्त के दौरान पुलिस ने सड़क पर बेवजह घूम रहे लोगों की जमकर क्लास ली कई लोगों पर लाठियां चटकाई विशेषकर एक साथ जमा लोगों को खदेड़ा और अपने अपने घरों में ही रहने की हिदायत दी। पुलिस को देख सड़क किनारे बैठे लोग इधर- उधर बेतहाशा भागने लगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.