कोडरमा, जासं। कोडरमा रेलवे परिसर स्थित माइक्रो टॉवर के निकट रेलवे कॉलोनी निवासी में सिग्नल विभाग के कर्मचारी बबलू कर्मकार द्वारा रेलवे कॉलोनी में ही रहने वाली मानसिक रूप से विक्षिप्त एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बच्ची की उम्र 13 साल बताई जा रही है और वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है। बच्ची बोलने में भी अक्षम है। पीड़िता की मां भी रेलवे की कर्मचारी है और वह रविवार सुबह से अपने बच्ची को ढूंढ रही थी।

काफी खोजबीन के बाद जब उसकी बच्ची नहीं मिली तो उसके पड़ोस के क्वार्टर में रहने वाली महिलाओं ने बबलू कर्मकार के क्वार्टर से बच्ची की आवाज आने की बात कही। इसके बाद करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद क्वार्टर का दरवाजा खुलवाया गया। यहां नाबालिग बच्ची आपत्तिजनक स्थिति में बाथरूम में बंद मिली। आरोपी बबलू कर्मकार भी उसी क्वार्टर में था। आरोपी की पत्नी व बच्चे कल ही बाहर गए हुए थे।

फिलहाल इस मामले को लेकर पुलिस छानबीन में जुट गई है और आरोपी के क्वार्टर में जांच कर रही है। आरोपी बबलू कर्मकार व बच्ची के कपड़ों के सैंपल पुलिस ने एकत्र कर जांच के लिए भेजने की तैयारी कर रही है। घटनास्थल की जांच के बाद पीड़ित नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा जाएगा। पुलिस के अनुसार मामला प्रथम दृष्टया दुष्कर्म का प्रतीत होता है। इस संबंध में मामला दर्ज करने की तैयारी चल रही है।

Posted By: Sujeet Kumar Suman

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस