Move to Jagran APP

PUBG Game के शौकीन युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पिता ने भी की थी खुदकुशी Ranchi News

Jharkhand Ranchi News. 2016 में मृतक के पिता ने भी उसी स्थान पर फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 10:09 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 12:21 PM (IST)
PUBG Game के शौकीन युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पिता ने भी की थी खुदकुशी Ranchi News
PUBG Game के शौकीन युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पिता ने भी की थी खुदकुशी Ranchi News

नामकुम (रांची) जासं। राजधानी रांची के नामकुम चाय बगान में रहने वाले 25 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जानकारी के अनुसार युवक लोधमा गांव का रहने वाला था। काफी वर्षों से चाय बागान स्थित डॉक्टर सुरेंद्र कुमार प्रसाद के मकान में रहकर देखरेख करता था। 2016 में मृतक के पिता ने भी उसी स्थान पर फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। जानकारी के अनुसार युवक पब्जी गेम का शौकीन था। मौत के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

बताया गया कि रवि पब्जी गेम का शौकीन था। वह अक्सर पब्जी गेम खेला करता था। मंगलवार की दोपहर भी खाना खाकर रवि कमरे में चला गया और पब्जी गेम खेलने लगा। कमरे में उसका भाई अनूप कुमार साहू भी मौजूद था। कुछ देर रहने के बाद रवि कमरे से बाहर निकल गया। देर शाम तक नहीं लौटने पर परिजनों ने अपने स्तर से खोजबीन की परंतु रवि का कहीं पता नहीं चला।

रवि के मोबाइल पर फोन करने पर नंबर स्विच ऑफ बताया। बुधवार की सुबह उन्होंने कैंपस में बने जर्जर भवन पर जाकर देखा तो रवि ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कमरे में जहां युवक ने फांसी लगाई, वहीं उसका मोबाइल भी पड़ा हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि पब्‍जी गेम खेलते-खेलते उसने आत्‍महत्‍या कर ली।

2016 में मृतक के पिता ने भी उसी स्थान पर की थी आत्महत्या

जानकारी के अनुसार रवि ने जिस जर्जर भवन में आत्महत्या की है, उसी जगह पर 2016 में रवि के पिता स्वर्गीय सहदेव साहू ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मामले में रवि के भाई के बयान पर यूडी केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: रांची के होटवार जेल में सिपाही ने कैदी को जमकर पीटा, तोड़ दिया हाथ Ranchi News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.