रांची, जासं। Jharkhand Coronavirus News Update रांची के अलग-अलग थानों में 25 से अधिक पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित मिले हैं। थानों को  सैनिटाइज करने के निर्देश दिए गए हैं। सभी पुलिसकर्मियों की स्क्रीनिंग भी कराई जा रही है। फिलहाल सभी पुलिसकर्मियों को थाने और बैरक में ही क्वारंटाइन होकर रहने का निर्देश दिया गया है। पुलिसकर्मी टेस्ट कराने से पहले अपने आवास नहीं जा सकेंगे।

हिंदपीढ़ी थाने में पुलिस कर्मियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद चिंता

रांची के पुलिसकर्मियों में कोरोना का संक्रमण मिलने से चिंता बढ़ गई है। नया मामला इंद्रपुरी थाने में सामने आया है। पुलिसकर्मियों के साथ-साथ थाना प्रभारी तक महामारी की चपेट में आ गए हैं। ऐसे में अलग-अलग पुलिस थानों के थानेदार से लेकर एसएसपी तक इसके खतरे के दायरे में हैं। कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग से एसएसपी कार्यालय और आवास तक पहुंच सकती है।

चूंकि संक्रमितों में थाने के मुंशी, बॉडीगार्ड, कंप्यूटर ऑपरेटर, एएसआइ स्तर के पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मुंशी के संक्रमित रहने से एफआइआर के कागज थानेदार से साइन करवाते रहे हैं। थानेदार डीएसपी और एसएसपी कार्यालय तक गए हैं। सिटी एसपी ने हाल में थानेदारों और डीएसपी स्तर के पुलिसकर्मियों के साथ क्राइम मीटिंग भी की है।

एसएसपी के पास सभी डीएसपी और कुछ थानेदार भी पहुंच चुके हैं। ऐसे में उन तक भी संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है। हालांकि पुलिस महकमे में पॉजिटिव पाए गए पुलिसकर्मियों की कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग और सभी की स्क्रीनिंग से ही संक्रमितों की जानकारी मिल पाएगी।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस