Move to Jagran APP

पुजारी की बेटी से मनचले कर रहे थे छेड़खानी, उठा ले जाने की दे रहे थे धमकी, पुलिस ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

एक युवती के साथ दो मनचले लगातार छेड़छाड़ कर रहे थे। छेड़खानी का विरोध करने पर उसे उठाकर ले जाने की धमकी देते। शनिवार को भी मनचले युवती के साथ छेड़खानी कर रहे थे तभी युवती ने शोर मचा दिया जिसके बाद लोगों ने मनचलों की जमकर पिटाई कर दी।

By Sanjay Kumar SahuEdited By: Mohit TripathiPublished: Sun, 05 Feb 2023 11:06 PM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 11:06 PM (IST)
पुजारी की बेटी से मनचले कर रहे थे छेड़खानी, उठा ले जाने की दे रहे थे धमकी, पुलिस ने पहुंचाया सलाखों के पीछे
छेड़खानी एवं शादी नहीं करने पर उठाकर ले जाने की धमकी देने वाले दो युवकों को पुलिस ने भेजा जेल

रांची, जागरण संवाददाता: जगन्नाथपुर के पंचमुखी हनुमान मंदिर के समीप रहने वाले पुजारी की बेटी के साथ दो मनचले लगातार छेड़छाड़ कर रहे थे। छेड़खानी का विरोध करने पर उठाकर ले जाने की धमकी दे रहे थे। रोज-रोज की छेड़छाड़ से तंग आकर युवती ने अपने पिता को इसकी जानकारी दी।

loksabha election banner

काम पर आते-जाते करते थे छेड़खानी

युवती पंचमुखी हनुमान मंदिर के समीप ही एक दुकान में काम करती है।  काम करने जाने एवं आने के क्रम में लाइट हाउस निर्माण में काम कर रहा रहमत अंसारी और उसका साथी मोहम्मद इरफान युवती के साथ प्रतिदिन छेड़छाड़ करता था।

3 जनवरी को भी उसके साथ दुकान में काम करने जाने के क्रम में रास्ते में रोककर छेड़खानी करने लगा। युवती अपने पिता को आपबीती सुनाई। युवती के पिता आसपास के लोगों को मामले की जानकारी दी।

युवती से फिर की छेड़खानी तो लोगों कर दी पिटाई

शनिवार शाम दुकान से काम करने के बाद घर लौटते समय दोनों युवकों ने फिर युवती का हाथ पकड़कर छेड़छाड़ करने लगे और शादी नहीं करने पर उठाकर ले जाने की धमकी देने लगे। युवती के  शोर करने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और लड़की को दरिंदों के चंगुल से बचाया। लोगों ने दोनों युवकों को पकड़कर उनकी जमकर पिटाई की।

छेड़खानी का मामला दर्ज

मामले की जानकारी मिलते ही जगन्नाथपुर थाना के दरोगा रामजी प्रसाद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। दरोगा ने दोनों आरोपितों को आक्रोशित लोगों से छुड़ाकर थाना ले आए। जगरनाथपुर थाने में युवती के पिता के लिखित आवेदन पर दोनों युवकों के विरुद्ध छेड़खानी एवं अन्य सुसंगत धाराओं पर मामला दर्ज कर रविवार को पुलिस जेल भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.