Move to Jagran APP

Coronavirus Update: यहां कोरोना की जंग लड़ रहे पुलिस वालों पर पुष्पवर्षा, घर की छतों से लोगों ने फूल बरसाए

Lockdown Update रामगढ़ जिले के भुरकुंडा कोयलांचल वासियों ने एक मिसाल पेश करते हुए पुलिसकर्मियों पर फूलों की वर्षा कर उनका हौसला बढ़ाया।

By Alok ShahiEdited By: Published: Tue, 14 Apr 2020 12:05 PM (IST)Updated: Tue, 14 Apr 2020 05:34 PM (IST)
Coronavirus Update: यहां कोरोना की जंग लड़ रहे पुलिस वालों पर पुष्पवर्षा, घर की छतों से लोगों ने फूल बरसाए
Coronavirus Update: यहां कोरोना की जंग लड़ रहे पुलिस वालों पर पुष्पवर्षा, घर की छतों से लोगों ने फूल बरसाए

रामगढ़, जासं। कोरोना से जारी जंग के बीच मंगलवार को रामगढ़ जिले के भुरकुंडा कोयलांचल वासियों ने एक मिसाल पेश करते हुए पुलिसकर्मियों पर फूलों की वर्षा कर उनका हौसला बढ़ाया। रोज की तरह मंगलवार की सुबह को भुरकुंडा ओपी प्रभारी रघुनाथ सिंह अपने दलबल के साथ क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों मे लॉकडाउन पालन करने को लेकर सड़क पर निकले। इस दौरान उपरधौड़ा व मस्जिद कॉलोनी मे मुस्लिम समुदाय के लोगों ने पुलिस को हौसला-अफ़जाई के लिए पुष्पवर्षा करते की। वहीं, बिरसा चौक पर पूरे भुरकुंडावासियों ने पुलिस पर पुष्पवर्षा के साथ पुलिस का हौसला बढ़ाते हुए कोराना योद्धा बताते हुए पुलिसिंग कार्य की सराहना की।

loksabha election banner

थाना प्रभारी ने किया जनता का धन्यवाद 

थाना प्रभारी रघुनाथ सिंह ने जनता को धन्यवाद कहते हुये समझाया की हमलोग कोरोना की आधी जंग जीत गए हैं। यदि इसी तरह आपलोग पुलिस का सहयोग के साथ शारीरिक दूरी का पालन करते हुए अपने घरों में रहेंगे तो कोरोना से पूरी तरह से जंग जीत जाएंगे। इस दौरान कामता प्रसाद, प्रभात कुमार, सुमित पांडेय, कुमुद बागे, प्रदीप दुबे, राजकेश्वर सिंह, बालेश्वर सिंह, नरेंद्र प्रसाद, श्रीपति महतो व विनोद कुमार ड्यूटी में मौजूद थे। पुलिस कर्मियों पर फ़ूलों की वर्षा कर हौसला बढ़ाने में मो मुस्तकीम, रिज़वान खान, नईम खान, जयनुल हक, मो. नसीम, शहज़ादा, मो. शमीम, मो. कलाम, मो. रकीब, मो. इजहार, मो. अनवर, शलाउद्​दीन मंसूरी, सदर मो. हलीम आदि मुख्य रूप से शामिल थे।

लॉकडाउन का पालन नहीं करने पर होगी कार्रवाही: ओपी प्रभारी

भुरकुंडा ओपी प्रभारी रघुनाथ सिंह ने सख्त लहजे में लोगों को चेतावनी देते हुए कहा है कि लॉकडाउन का पालन नहीं करने वालों पर अब कठोर कार्रवाई की जाएगी। आज से लॉकडाउन की अवधि तीन मई तक के लिए बढ़ी है। 20 अप्रैल तक लॉकडाउन का अनुपालन कराने के लिए विशेष सख्ती बरती जाएगी। ओपी प्रभारी दलबल के साथ जवाहरनगर, पटेलनगर व सयाल आदि क्षेत्रों में घूम-घूमकर घर से बिना कारण बाहर निकलने वालों को चेतावनी देते हुए घर में रहने की हिदायत दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.