Move to Jagran APP

पलामू में बटाने नदी को पार कर मौसी घर जा रहे थे दो किशोर, डूबने से मौत Palamu News

दोनों को डूबते देख आसपास में पुल निर्माण में काम कर रहे मजदूरों ने शोर मचाया। शोर सुनकर लोग जुटे और पानी में दोनों का तलाश करने लगे। एक घंटा की मशक्कत के बाद टूटे हुए डायवर्सन के नीचे फंसे दोनों किशोरों का शव बरामद हुआ।

By Vikram GiriEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 06:45 PM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 06:45 PM (IST)
पलामू में बटाने नदी को पार कर मौसी घर जा रहे थे दो किशोर, डूबने से मौत Palamu News
नदी में डूबते हुए किशोर की प्रतीकात्मक तस्वीर है। जागरण

पलामू (जासं) । पलामू के हरिहरगंज नगर पंचायत की सीमा से सटे बिहार के अंबा थाना अंतर्गत संडा गांव स्थित बटाने नदी में डूबने से दोनों किशोरों की मौत हो गई। ये दोनों ममरे-फूफरे भाई हैं। मृतकों में पलामू जिला के हरिहरगंज थाना के सतगावां गांव निवासी यूनुस अंसारी का 15 वर्षीय भतीजा दाऊद आलम व 14 वर्षीय भगीना अफसर आलम शामिल है। घटना बुधवार दोपहर बाद की है। दोनों को डूबते देख आसपास में पुल निर्माण में काम कर रहे मजदूरों ने शोर मचाया। शोर सुनकर लोग जुटे और पानी में दोनों का तलाश करने लगे। एक घंटा की मशक्कत के बाद टूटे हुए डायवर्सन के नीचे फंसे दोनों किशोरों का शव बरामद हुआ। इससे घटनास्थल का माहौल गमगीन हो गया।

loksabha election banner

बताया जाता है कि मृतक अफसर आलम बिहार के रोहतास जिला के डेहरी ऑनसोन से मंगलवार को ही अपने मामा यूनुस अंसारी के घर आया था। वह बुधवार को अपने ममेरे भाई दाऊद के साथ बटाने नदी पार कर परता गांव स्थित अपने मौसी के घर जा रहा था। उक्त स्थल पर पुल निर्माण कार्य जारी रहने के कारण डायवर्सन बनाया गया था। भारी बारिश में डायवर्सन बह गया था। इससे इसके नीचे काफी गहरा गड्ढा बन गया है। इसी गड्ढे में फंसकर दोनों किशोर डूब गए। बाद में बिहार के औरंबाद जिला की अंबा थाना पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए औरंगाबाद भेज दिया है। घटना में एक ही घर के दो किशोरों की मौत से हरिहरगंज के सतगावां गांव में मातम का माहौल है। पूरे क्षेत्र में सन्नाटा पसर गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.