Move to Jagran APP

Jharkhand News: लड़की ने वायरल कर दिया वीडियो, रात में घर से खींचकर निकाला, बारिश में कराया उठक बैठक

Hazaribagh News झारखंड के हजारीबाग जिले की यह घटना है। बड़कागांव के सिरमा गांव में मुस्लिमों ने वीडियो शेयर करने पर युवती को भारी बारिश में कराया उठक बैठक। घर में घुसकर अभद्र हरकत करने का भी आरोप। विधवा मां और बहन के साथ रहती है पीड़ीता।

By M EkhlaqueEdited By: Published: Sat, 13 Aug 2022 01:43 PM (IST)Updated: Sat, 13 Aug 2022 01:45 PM (IST)
Jharkhand News: लड़की ने वायरल कर दिया वीडियो, रात में घर से खींचकर निकाला, बारिश में कराया उठक बैठक
Jharkhand Crime News: हजारीबाग में शर्मनाक घटना सामने आई है।

हजारीबाग, जागरण संवाददाता। Pakistani Flag Waving Video Viral झारखंड के हजारीबाग जिले के बड़कागांव प्रखंड के सिरमा गांव में मुस्लिम समाज के लोगों ने एक युवती को रात में घर से जबरन निकालकर उसे पंचायत के सामने पेश कर उठक-बैठक कराई। युवती के साथ बदसूकी करते हुए उसे थप्पड़ भी मारे गए। पंचायत लगाने वाले लोगों का आरोप है कि युवती ने मुस्लिम समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला एक वीडियो वायरल किया है। हालांकि युवती इससे इन्कार कर रही है। जिस वीडियो को युवती द्वारा वायरल किए जाने का आरोप लगाया जा रहा है, उसमें कुछ लोग पाकिस्तान का झंडा लहराते हुए नजर आते हैं।

loksabha election banner

मुस्लिम बहुल गांव है सिरमा, एक-दो हिंदू परिवार ही

बता दें कि सिरमा गांव मुस्लिम बहुल है और यहां पीड़ित युवती के परिवार के अलावा एक-दो हिंदू परिवार ही रहते हैं। युवती को पंचायत में उठक- बैठक कराने का वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें साफ दिख रहा है कि रात में वर्षा के बीच युवती से उठक-बैठक कराई जा रही है। वहीं एक अन्य युवती पीड़िता के पास छतरी लिए खड़ी है।

गांव के तीन युवकों पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप

युवती ने गांव के तीन युवकों पर घर में घुसकर अभद्र हरकत करने का भी आरोप लगाया है। आरोपितों में मो. नजीम, सजिबुल्लाह और हासिम फिरोज शामिल हैं। पीडि़ता ने बताया कि गांव में वह अपनी विधवा मां, बड़ी बहन और छोटे भाई के साथ रहती है। गुरुवार रात करीब आठ बजे दर्जनों की संख्या में मुस्लिम समाज के लोग उसके घर में घुसे जबरन खींचकर पंचायत में ले गए, जहां उसके साथ मारपीट की गई औऱ उठक-बैठक कराई गई। उसका आरोप है कि गांव में हिंदू परिवारों की संख्या नहीं के बराबर होने के कारण मुस्लिम समाज के लोग मनमानी करते हैं। इस घटना से उसका परिवार दहशत में है। इस बाबत उसने बड़कागांव थाने में पीडि़ता ने आवेदन दिया है। आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस कर रही कार्रवाई : थाना

उधर, बड़कागांव थाना के प्रभारी विनोद तिर्की ने दैनिक जागरण से बातचीत में कहा कि देर से आवेदन मिला है। आवेदन मिलते ही प्राथमिकी दर्ज की गई है। जल्द ही मामले में ठोस कार्रवाई की जाएगी। पुलिस इस मामले की गहन छानबीन कर रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

भाजपा विधायक ने कहा पुलिस तत्काल कार्रवाई करे

उधर, हजारीबाग के भाजपा विधायक मनीष जायसवाल ने दैनिक जागरण से कहा कि यह घटना शर्मनाक है। किसी भी परिस्थिति में लड़की से उठक-बैठक कराना गलत है। पुलिस को मामले में तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.