चिनियां (गढ़वा), जासं। गढ़वा में शनिवार की रात करीब साढ़े सात बजे चिनियां-रंका रोड के दाकुलदह नदी के बड़का नाला के पास ऑटो दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई, जबकि 4 अन्य लोग घायल हो गए। घटना में मृत महिला सविता देवी पति हरिशंकर सिंह रंका थाना क्षेत्र के सिरोई खुर्द की निवासी थी। इस घटना में उसका पति हरि शंकर सिंह तथा सिराई खुर्द बघटवा टोला निवासी भूषण सिंह, राजेंद्र सिंह तथा रामनंदन सिंह भी घायल हो गए। उक्त घटना में घायल सभी चारों का इलाज चिनियां में निजी क्लीनिक में चल रहा है।

घटना की जानकारी मिलते ही चिनियां थाना प्रभारी बुधराम सामद घटनास्थल पर पहुंचे और महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर रविवार की सुबह पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गढ़वा भेज दिया है। साथ ही घायलों के बयान पर ऑटो चालक सह मालिक सिरोई खुर्द निवासी राजेंद्र प्रसाद के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है।

उस घटना के बाद से राजेंद्र प्रसाद फरार बताया जा रहा है। घायलों ने बताया कि राजेंद्र प्रसाद शराब पीकर ऑटो चला रहा था। वहीं हरिशंकर सिंह ने बताया कि वह अपनी पत्नी सविता देवी के साथ चिनियां थाना क्षेत्र के बिलैतिखैर गांव जा रहे थे। जबकि अन्य तीन लोग चिनियां के चिनियां थाना क्षेत्र के बेता गांव में चल रहे यज्ञ में शामिल होने जा रहे थे। पुलिस दुर्घटनाग्रस्त ऑटो को जब्त कर थाना ले आई है।

Posted By: Sujeet Kumar Suman

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस