Move to Jagran APP

खुल गया कोकर का निरामया अस्पताल, मरीजों को मिलेगी राहत Ranchi News

Jharkhand News Update Ranchi Samachar अस्पताल बंद होने से मरीजों को काफी परेशानी हो रही थी। इन दिनों रिम्स समेत तमाम अस्पतालों में सामान्य मरीजों को देखने वाला कोई नहीं है। अस्‍पताल को खोले जाने काे लेकर लोगों ने मांग की थी।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Mon, 10 May 2021 04:34 PM (IST)Updated: Mon, 10 May 2021 04:38 PM (IST)
खुल गया कोकर का निरामया अस्पताल, मरीजों को मिलेगी राहत Ranchi News
Jharkhand News Update, Ranchi Samachar अस्‍पताल को खोले जाने काे लेकर लोगों ने मांग की थी।

रांची, जासं। Jharkhand News Update, Ranchi Samachar रांची के कोकर का निरामया अस्पताल सोमवार को खोल दिया गया है। फिलहाल अभी कोरोना को देखते हुए ओपीडी शुरू की गई है। मरीजों के मरहम पट्टी की भी व्यवस्था की गई है। माना जा रहा है कि कोरोना वायरस संक्रमण के इस दौर में सामान्य मरीजों को इसका लाभ मिलेगा। गौरतलब है कि निरामया अस्पताल काफी दिनों से बंद था। अस्पताल में कुछ लोग सिर्फ मीटिंग करते थे। लेकिन कोरोना काल में भी अस्पताल को खोलने की तरफ किसी ने कोई ध्यान नहीं दिया।

prime article banner

अस्पताल बंद होने से मरीजों को काफी परेशानी हो रही थी। इन दिनों रिम्स समेत तमाम अस्पतालों में सामान्य मरीजों को देखने वाला कोई नहीं है। भाजपा के अनुसूचित जाति मोर्चा के मीडिया प्रभारी प्रदीप रवि ने प्रशासनिक अधिकारियों को पत्र लिखते हुए अस्पताल को खोलने की मांग की थी और अस्पताल नहीं खुलने पर आंदोलन की चेतावनी दी थी। इसके बाद अधिकारियों ने इसका संज्ञान लेते हुए अस्पताल खुलवा दिया है। अस्पताल के जिम्मेदारों का कहना है कि जल्द ही यहां सभी सुविधाएं बहाल की जाएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.