रांची, जागरण संवाददाता। New Year Celebration : कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच राजधानी रांची में नववर्ष का स्वागत धूमधाम से किया गया। शहर में स्थित विभिन्न होटलों में आयोजित पार्टियों में लोग डीजे की धुन पर जमकर थिरके।

रात 12 बजते ही आतिशबाजियों के शोर से शहर गूंज उठा। लोगों ने एक-दूसरे को नववर्ष की शुभकामनाएं देकर खुशियों का इजहार किया। 

इधर नव वर्ष की पूर्व संध्या पर होटलों में आयोजित पार्टियों में डीजे नाइट, गाला डिनर सहित कई तरह के विशेष आयोजन किए गए थे, जिसमें लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

कडरू स्थित होटल रेडिसन ब्लू में इस बार नव वर्ष का थीम मास्करेड रखा गया था। होटल में पार्टी मनाने के लिए पहुंचे लोगों को पहनने के लिए मुखौटा दिया गया था।

इसके अलावा ग्रैंड बुफे की भी व्यवस्था रही, जहां लोगों ने इंडियन, थाई, लैबनीज, सूशी इंटरनेशनल के अलावा लाइव दुंबा बिरयानी, किंग होल फिश, चिकन लीवर प्लेट जैसे विशेष व्यंजनों का लुत्फ उठाया। वहीं बच्चों के लिए डेजर्ट के अलावा मैजिक शो एवं टैटू मेकिंग की भी व्यवस्था रही।

डीजे नाइट के साथ डिनर बुफे का आयोजन

दूसरी ओर लाइन टैंक रोड स्थित होटल ली लेक में न्यू ईयर थीम नियोन पर आधारित रहा। रात आठ बजे के बाद ही लोगों को इंट्री दी गई। मनोरंजन के लिए दिल्ली से केआर डीजे की व्यवस्था रही। जिस पर युवक-युवतियां जमकर थिरके। वहीं, मेन रोड स्थित हूच बार एंड लाउंज व निवारणपुर स्थित मैक्निक्स रीलोडेड में भी डीजे नाइट के साथ डिनर बुफे का आयोजन रहा। डिनर में लोगों ने इंडियन, मैक्सिकन, कांटिनेंटल आदि व्यंजनों का आनंद लिया।

Edited By: Sanjay Kumar