रांची, जासं। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी आज रांची एयरपोर्ट से चेन्‍नई के लिए रवाना हो गए हैं। उनके एयरपोर्ट आने के पहले धौनी का सामान रांची एयरपोर्ट पहुंचा। चेन्नई सुपर किंग के तेज गेंदबाज मोनू भी एयरपोर्ट पहुंचे। वह भी साथ गए। यह भी रांची के रहने वाले हैं।

तेज गेंदबाज मोनू।

धोनी शुक्रवार को चार्टर्ड प्लेन से चेन्नई के लिए रवाना हुए। जानकारी के अनुसार यूएई में होने वाले आइपीएल मैच से पहले सीएसके का चेन्नई में एक ट्रेनिंग कैंप है। 15 अगस्त से कैंप शुरू होना है। ऐसे में कैंप में शामिल होने के लिए कोविड रिपोर्ट निगेटिव आना जरूरी था। उन्‍होंने कोरोना का टेस्‍ट कराया और उसमें उनका रिपोर्ट निगेटिव आया। कैंप में शामिल होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 21 अगस्त को यूएई के लिए रवाना होगी। बताते चलें कि गुरुनानक अस्पताल के लैब से रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें भेज दी गई है।

आइपीएल से पूर्व 15 अगस्त से चेन्नई में टेस्ट कैंप का आयोजन होना है। धौनी अब उस कैंप का हिस्सा बनेंगे। सरकार व बीसीसीआइ की ओर से जारी निर्देश में कोविड टेस्ट अनिवार्य किया गया था। कैंप में शामिल होने के लिए कोविड टेस्ट कराना जरूरी था। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही कैंप और आइपीएल मैच में शामिल होने की अनुमति दी जा रही है। इसी निर्देश का पालन करते हुए माही ने बुधवार को कोविड टेस्ट के लिए अपना सैंपल दिया था।

रांची के स्टेशन रोड स्थित गुरुनानक अस्पताल की मेडिकल टीम ने उनके आवास में जाकर जांच के लिए स्वाब सैंपल लिया था। इसके बाद अस्पताल के ही लैब में आरटी-पीसीआर से सैंपल की जांच की गई। इसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। रिपोर्ट की खबर मिलने के बाद उनके प्रशंसकों के चेहरे पर मुस्कान लौट आई है। फैन्स को जैसे ही सूचना मिली थी कि कोविड टेस्ट के लिए महेंद्र सिंह धौनी का सैंपल लिया गया है। सभी रिपोर्ट निगेटिव आने की दुआ कर रहे थे। फिलहाल सबसे ज्यादा खुशी चेन्नई सुपर किंग्स के प्रशंसकों में देखने को मिल रही है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस