रांची, राज्‍य ब्‍यूरो। जामताड़ा के विधायक डाक्‍टर इरफान अंसारी देवघर के उपायुक्‍त के पक्ष में खड़े हो गए हैं। उन्‍होंने कहा है कि उपायुक्‍त कानून के तहत कार्रवाई कर रहे हैं। बता दें कि देवघर के उपायुक्त ने गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे के खिलाफ केस दर्ज कराया है। अब यह मामला राज्‍य में तूल पकड़ता जा रहा है।

बता दें कि निशिकांत दुबे पर देवघर के नगर, मधुपुर, देवीपुर और चितरा थाने में पांच अलग-अलग मामले दर्ज हुए हैं। ये सभी मामले बीडीओ, जिला संपर्क अधिकारी के बयान पर दर्ज किए गए हैं। मधुपुर विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव के छह माह बाद थाने में मामला दर्ज किया गया है। उपचुनाव के इतने दिनों बाद मामला दर्ज होने से राज्‍य में राजनीति गर्म हो गई है।

मामले दर्ज होने के बाद सांसद निशिकांत दुबे ने ट्वीट कर कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी आज आपका संथालपरगना का कार्यक्रम देवघर डीसी ने मेरे ऊपर केस दर्ज कर मीडिया से गायब कर दिया। दिन भर मेरे केस की चर्चा होती रही, आपके सलाहकार का आभार। उन्‍होंने दूसरे ट्वीट में कहा कि मुख्य चुनाव आयुक्त, आपकी रोक के बावजूद, चुनाव कार्यों से आपके द्वारा हटा दिए गए देवघर डीसी का कारनामा। झारखंड पुलिस से सांसद ने कहा कि आपके आदेश की धज्जी उड़ाने पर विधि सम्मत कार्रवाई की प्रार्थना है

कहा कि वो मुकदमे लिखकर हम सभी का मनोरंजन करवा रहे हैं, तो आप सभी भी आनंद लीजिए। मुकदमा झूठा और आधारहीन है। कोर्ट में चंद मिनट भी नहीं टिकेगा। मेरी आप सभी से गुजारिश है कि आप सभी शांति व्यवस्था बनाए रखें।

Edited By: Sujeet Kumar Suman

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट