Move to Jagran APP

अमर बाउरी के आवास में समर्थकों संग जबर्दस्‍ती घुसा मंत्री चंपई सोरेन का बेटा

Jharkhand. कचहरी चौक डिप्टी पाड़ा स्थित सरकारी आवास में मंगलवार की दोपहर खुद को चंपई सोरेन का बेटा बताते हुए एक युवक अपने चार अन्य साथियों के साथ पहुंच गया।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Thu, 06 Feb 2020 01:17 PM (IST)Updated: Thu, 06 Feb 2020 05:27 PM (IST)
अमर बाउरी के आवास में समर्थकों संग जबर्दस्‍ती घुसा मंत्री चंपई सोरेन का बेटा
अमर बाउरी के आवास में समर्थकों संग जबर्दस्‍ती घुसा मंत्री चंपई सोरेन का बेटा

रांची, जासं। पूर्व मंत्री अमर बाउरी के डिप्टीपाड़ा स्थित सरकारी आवास पर मंत्री चंपई सोरेन के पुत्र और उसके समर्थकों ने हंगामा मचाया है। रघुवर सरकार में मंत्री रहे अमर बाउरी अभी रांची में नहीं हैं। घटना मंगलवार शाम की है। पूर्व मंत्री के आवास पर तैनात सुरक्षाकर्मियों के विरोध करने पर चंपई सोरेन के समर्थक भागे।

loksabha election banner

पूर्व खेल मंत्री अमर बाउरी के कचहरी चौक डिप्टी पाड़ा स्थित सरकारी आवास में मंगलवार की दोपहर खुद को चंपई सोरेन का बेटा बताते हुए एक युवक अपने चार अन्य साथियों के साथ पहुंच गया। उसने गेट पर तैनात कमांडो सिक्यूरिटी एजेंसी के गार्ड संजीव कुमार सिंह से कहा कि वह मंत्री चंपई सोरेन का बेटा है, आवास देखने आया है। मंत्री को इस आवास में शिफ्ट करना है।

पूर्व मंत्री अमर कुमार बाउरी का आवास।

जब संजीव ने बताया कि पूर्व मंत्री अमर कुमार बाउरी नहीं हैं, उनके आने के बाद देख लेंगे तो वे नहीं माने और आवासीय परिसर में सभी घुस गए। पांच लोगों में दो हथियारबंद थे। देखने से लगा कि वे निजी गार्ड होंगे। सभी करीब 15 मिनट आवासीय परिसर में रहे। घूम-घूमकर आवास को देखा और फिर वापस चले गए। आवासीय परिसर घूमने के क्रम में उनके साथ पूर्व मंत्री अमर कुमार बाउरी के आवास के केयरटेकर अमित कुमार भी मौजूद थे। उन लोगों ने इसके बाद घटना की जानकारी पूर्व मंत्री को दी।

मंत्री चंपई सोरेन।

रांची पुलिस का इन्कार, लिखित शिकायत नहीं

रांची पुलिस ने इस तरह की किसी घटना से इन्कार किया है। पुलिस ने बताया कि ऐसी कोई सूचना नहीं है। इस मामले में पुलिस में कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.