लोहरदगा, जासं। लोहरदगा जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के जवाहर नवोदय विद्यालय जोगना स्थित क्वारंटाइन सेंटर में रह रहा मजदूर अपनी पत्नी को सेंटर में ही छोड़कर फरार हो गया। मामले की जानकारी सेंटर की देख-रेख कर रहे लोगों को उस समय हुई, जब रविवार को मजदूरों को नाश्ता देने के समय गिनती की जा रही थी। गिनती में एक मजदूर कम मिला। इसके बाद पता लगाने पर जानकारी हुई कि एक मजदूर गायब है। पूछताछ में स्पष्ट हुआ कि मजदूर किस्को प्रखंड क्षेत्र का रहने वाला है। वह अपनी पत्नी के साथ क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती था।

मजदूर विगत दिन पत्नी के साथ रांची के दीपाटोली से लौटा था। इसके बाद उसकी जांच कर उसे पत्नी के साथ क्वारंटाइन किया गया था। इस मामले की सूचना सेन्हा प्रखंड विकास पदाधिकारी सच्चिदानंद महतो को दी गई। सेन्हा बीडीओ ने मामले से वरीय पदाधिकारियों को अवगत कराया है। मामले को लेकर सेन्हा थाने में मजदूर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने को लेकर आवेदन दिया गया है।

मजदूर क्वारंटाइन सेंटर की छत से नीचे उतर कर क्वारंटाइन सेंटर की दीवार फांद कर फरार हो गया है। इस मामले में बेहतर बात यह रही कि फरार मजदूर की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। बीडीओ सच्चिदानंद महतो एवं अंचलाधिकारी हरीशचंद्र मुंडा ने मामले की सूचना मिलने पर विद्यालय पहुंच कर मामले की जांच की है। मजदूर की पत्नी को भी पता नहीं कि वह भाग कर कहां गया। उसने भागने को लेकर कुछ भी नहीं कहा था। मजदूर की तलाश की जा रही है।

Posted By: Sujeet Kumar Suman

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस