रांची, जेएनएन। रांची से सटे रामगढ़ के वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र के झारखंड 15 नंबर स्थित 96 नंबर कालोनी में गुरुवार की रात कॉलोनी वासियों ने एक क्वार्टर से तीन बच्चों की मां के साथ एक प्रेमी को पकड़ा। गुस्साए लोगों ने दोनों को पकड़कर पास के एक खंभे में बांध कर पीटा। इसके बाद ठंड का हवाला देते हुए इचाकडीह पंचायत के कुछ जनप्रतिनिधियों ने खंभे से हटाकर एक कमरे में दोनों को रातभर बंद कर दिया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बिहार के गया जिले के शेरघाटी निवासी व्यक्ति अपनी 30 वर्षीय पत्नी व तीन बच्चों को लेकर काफी दिनों से झारखंड 15 नंबर के 96 कालोनी में एक सीसीएल क्वार्टर में रहता है। इधर विगत कुछ माह से वह व्यक्ति रोजगार करने दूसरे राज्य में गया हुआ था। इसका फायदा उसकी पत्नी के प्रेमी केदला तीन नंबर निवासी राजू चौहान उठाने लगा। वह हमेशा रात के समय उसके घर आने लगा। यह बात आसपास के लोगों को नागवर गुजरी ।

राजमिस्त्री का काम करने वाला राजू गुरुवार की देर रात भी महिला के क्वार्टर में पहुंचा। इसके बाद आसपास के लोगों ने क्वार्टर खुलवाकर दोनों को पकड़ लिया और पास के एक खंभे में बांध दिया। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सुबह में जनप्रतिनिधियों व कुछ स्थानीय नेताओं ने एक पंचायत की। इसमें युवक को शारीरिक दंड देते हुए इस प्रकार की हरकत नहीं करने की चेतावनी दी। इस बीच पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। इसके बाद स्थानीय लोगों के गुस्से को देखते हुए पुलिस प्रेमी युगल को अपनी गाड़ी में बैठाकर ले गई और कुछ दूरी पर छोड़ दिया। पंचों ने इसकी सूचना महिला के पति को देते हुए महिला को उसके मायके भेज दिया। बहरहाल घटना चर्चा का विषय बनी है।

Posted By: Alok Shahi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप