Move to Jagran APP

प्रेमी संग पकड़ी गई तीन बच्चों की मां, पंचायत ने खंभे में बांध कर दोनाें को पीटा

Illegal Affair. रांची से सटे घाटो में अवैध संबंध को लेकर गांववालों ने प्रेमी जोड़े की खंभे में बांधकर पिटाई कर दी । बाद में पुलिस ने दोनों को मुक्त कराया।

By Alok ShahiEdited By: Published: Sat, 12 Jan 2019 10:21 AM (IST)Updated: Sat, 12 Jan 2019 10:21 AM (IST)
प्रेमी संग पकड़ी गई तीन बच्चों की मां, पंचायत ने खंभे में बांध कर दोनाें को पीटा
प्रेमी संग पकड़ी गई तीन बच्चों की मां, पंचायत ने खंभे में बांध कर दोनाें को पीटा

रांची, जेएनएन। रांची से सटे रामगढ़ के वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र के झारखंड 15 नंबर स्थित 96 नंबर कालोनी में गुरुवार की रात कॉलोनी वासियों ने एक क्वार्टर से तीन बच्चों की मां के साथ एक प्रेमी को पकड़ा। गुस्साए लोगों ने दोनों को पकड़कर पास के एक खंभे में बांध कर पीटा। इसके बाद ठंड का हवाला देते हुए इचाकडीह पंचायत के कुछ जनप्रतिनिधियों ने खंभे से हटाकर एक कमरे में दोनों को रातभर बंद कर दिया।

loksabha election banner

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बिहार के गया जिले के शेरघाटी निवासी व्यक्ति अपनी 30 वर्षीय पत्नी व तीन बच्चों को लेकर काफी दिनों से झारखंड 15 नंबर के 96 कालोनी में एक सीसीएल क्वार्टर में रहता है। इधर विगत कुछ माह से वह व्यक्ति रोजगार करने दूसरे राज्य में गया हुआ था। इसका फायदा उसकी पत्नी के प्रेमी केदला तीन नंबर निवासी राजू चौहान उठाने लगा। वह हमेशा रात के समय उसके घर आने लगा। यह बात आसपास के लोगों को नागवर गुजरी ।

राजमिस्त्री का काम करने वाला राजू गुरुवार की देर रात भी महिला के क्वार्टर में पहुंचा। इसके बाद आसपास के लोगों ने क्वार्टर खुलवाकर दोनों को पकड़ लिया और पास के एक खंभे में बांध दिया। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सुबह में जनप्रतिनिधियों व कुछ स्थानीय नेताओं ने एक पंचायत की। इसमें युवक को शारीरिक दंड देते हुए इस प्रकार की हरकत नहीं करने की चेतावनी दी। इस बीच पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। इसके बाद स्थानीय लोगों के गुस्से को देखते हुए पुलिस प्रेमी युगल को अपनी गाड़ी में बैठाकर ले गई और कुछ दूरी पर छोड़ दिया। पंचों ने इसकी सूचना महिला के पति को देते हुए महिला को उसके मायके भेज दिया। बहरहाल घटना चर्चा का विषय बनी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.