रांची, जागरण संवाददाता। बड़ा तालाब के समीप शीतल अपार्टमेंट में रहने वाली विवाहिता अंजना चौधरी (29) ने पति राहुल चौधरी व ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर फिनायल पी ली। इसके बाद गंभीर हालत में विवाहिता को सेवासदन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना 17 मई की है। फिलहाल वह अस्पताल में इलाजरत है। इसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कोतवाली थाने की पुलिस ने महिला का बयान दर्ज किया।

पुलिस को दिए बयान में महिला ने ससुराल वालों पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। विवाहिता के बयान पर पति राहुल चौधरी, सास सरोज चौधरी, ससुर अरुण चौधरी व ननद नेहा चौधरी के खिलाफ कोतवाली थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। कोतवाली थाने की पुलिस को दिए बयान में विवाहिता अंजना ने कहा है कि उसे दहेज के लिए प्रताडि़त किया जाता था।

शादी के दो माह के बाद से ही शुरू हो गया प्रताड़ना

राहुल चौधरी के साथ उसकी शादी वर्ष 2014 में हुई थी। दो माह तक सब कुछ ठीक रहा। इसके बाद से पति समेत ससुराल के लोग दहेज के लिए मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताडि़त करने लगे। कई बार मारपीट भी की। इस बीच 17 मई 2019 की रात साढ़े नौ बजे प्रताड़ना से तंग आकर अंजना ने फिनायल पी ली। इसके बाद परिजन उसे साहू नर्सिंग होम लेकर गए। वहां से उसे सेवा सदन अस्पताल रेफर कर दिया गया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sujeet Kumar Suman

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस