Move to Jagran APP

Lohardaga Coronavirus News: लोहरदगा में कोरोना से व्यवसायी की मौत, जिले में अब तक 2 की गई जान

Lohardaga Coronavirus News Update. एक सप्ताह के भीतर लोहरदगा में दूसरे कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत हुई है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 02:32 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 02:32 PM (IST)
Lohardaga Coronavirus News: लोहरदगा में कोरोना से व्यवसायी की मौत, जिले में अब तक 2 की गई जान
Lohardaga Coronavirus News: लोहरदगा में कोरोना से व्यवसायी की मौत, जिले में अब तक 2 की गई जान

लोहरदगा, जासं। लोहरदगा में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच गुरुवार को फिर एक दुखद खबर आई है। लोहरदगा के रहने वाले व्यवसायी की रांची के पारस अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। व्यवसायी कोरोना वायरस से संक्रमित था। व्यवसायी की तबीयत खराब होने के बाद विगत शनिवार को जांच में उसे कोरोना से संक्रमित पाया गया था। इसके बाद संक्रमित व्यवसायी को शहर के न्यू रोड़ स्थित जनजाति आवासीय विद्यालय स्थित कोविड-19 केयर सेंटर में भर्ती किया गया था।

loksabha election banner

बुधवार को व्यवसायी की तबीयत और भी ज्यादा खराब होने के बाद उसे रांची के रिम्स रेफर किया गया। पर अस्‍पताल में बेड की कमी होने की वजह से व्यवसायी को परिजनों ने रांची के धुर्वा स्थित पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान गुरुवार को सुबह कुछ तबीयत में सुधार हुई, पर अचानक से व्यवसायी की मौत हो गई। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है। विगत एक सप्ताह के दौरान लोहरदगा में कोरोना वायरस संक्रमण से दूसरी मौत हुई है।

इससे पहले लोहरदगा के एक मोटर पार्ट्स व्यवसायी की विगत 27 जुलाई को रांची के रिम्स में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। कहा जा रहा है कि गुरुवार को जिस कोरोना संक्रमित की मौत हुई है, वह व्यक्ति भी पहले वाले संक्रमित के वीर शिवाजी चौक स्थित दुकान के बगल में स्थित व्यवसायी के संपर्क में आया था। लोहरदगा जिले में कोरोना संक्रमण की भयावहता ने अब आम आदमी को भयभीत कर रख दिया है। लगातार संक्रमण के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.