Move to Jagran APP

LIVE Coronavirus Ranchi News: बारियातू थाना प्रभारी, रिम्स के जूनियर डॉक्टर समेत रांची में 130 मरीज मिले

LIVE Coronavirus Ranchi Update. रिम्स की नर्स 2 कर्मचारी व भर्ती मरीज भी संक्रमित हुए। प्रोजेक्ट भवन और होटवार जेल से भी संक्रमण की पुष्टि हुई है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 09:33 AM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2020 10:45 AM (IST)
LIVE Coronavirus Ranchi News: बारियातू थाना प्रभारी, रिम्स के जूनियर डॉक्टर समेत रांची में 130 मरीज मिले
LIVE Coronavirus Ranchi News: बारियातू थाना प्रभारी, रिम्स के जूनियर डॉक्टर समेत रांची में 130 मरीज मिले

रांची, जासं। LIVE Coronavirus Ranchi News Updates राजधानी रांची में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। सोमवार को रांची में कुल 130 कोरोना मरीज मिले हैं। इसके अलावा 34 कोरोना मरीज स्‍वस्‍थ भी हुए हैं। थानों में भी एक बार फिर कोरोना मंडराने लगा है। सोमवार को बारियातू थाना प्रभारी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी है। रिम्स में संक्रमित मरीजों की संख्या अधिक है।

prime article banner

लगातार संदिग्धों से मुलाकात होती थी। इसलिए एहतियात के तौर पर इन्होंने रविवार को टेस्ट के लिए अपना सैंपल दिया था। इसकी रिपोर्ट सोमवार को पोजिटिव आयी है। रिपोर्ट आने के बाद फिलहाल वे होम आइसोलेशन में हैं। उन्‍हें मंगलवार को रिम्स के कोविड वार्ड में शिफ्ट किया जा सकता है। बताते चलें कि अब तक बारियातू के अलावा 4 थाना के प्रभारी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। एक ही दिन में लालपुर, सदर व गोंदा थाना प्रभारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। इसके बाद हिंदपीढ़ी थाना प्रभारी भी संक्रमित हुए थे।

वहीं दो डीएसपी भी पॉजिटिव हो चुके हैं। इधर, थाना प्रभारी के अलावा रिम्स के दो जूनियर डॉक्टर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी है। इन्हें भी कोविड वार्ड में शिफ्ट करने की तैयारी चल रही हैं। 1 नर्स और 2 कर्मचारी भी संक्रमित हुए हैं। अलग-अलग वार्ड में भर्ती मरीजों में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। रिम्स अधीक्षक डॉ विवेक कश्यप के अनुसार सभी को ट्रेस कर कोविड वार्ड में शिफ्ट किया जा रहा है। मंगलवार को वार्डों को सैनिटाइज कराया जाएगा।

माइक्रोबायोलॉजी लैब के कर्मचारियों व चिकित्सकों का आज लिया जाएगा सैंपल

इधर, रविवार को माइक्रोबायोलॉजी विभाग के लैब से 2 कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। इसके बाद सोमवार को भी अन्य स्टाफ का सैंपल नहीं लिया गया। रिम्स अधीक्षक के अनुसार, संक्रमित के संपर्क में आने वालों की सूची तैयार की गई है। मंगलवार को सभी डॉक्टर समेत अन्य कर्मचारियों के सैंपल की टेस्ट की जाएगी।

यहां से मिले संक्रमित

प्रोजेक्ट भवन

होटवार जेल

मेयर्स रोड

कडरू

कोकर

धुर्वा

रातू रोड

बारियातू

डोरंडा

मोरहाबादी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK