रांची, जासं। Lalu Prasad Yadav रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद से मिलने शनिवार को बिहार के पूर्व शिक्षा मंत्री वृषिण पटेल, पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह और रून्नीसैदपुर की विधायक मांगिता देवी पहुंची। तीनों लालू से पहली बार मिलने पहुंचे थे। मुलाकात के बाद तीनों ने कहा कि लालू प्रसाद का स्वास्थ्य ठीक नहीं है। उन्हें जमानत दे देनी चाहिए साथ ही बेहतर इलाज के लिए बाहर भेजने की जरूरत है। लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के बाद वृषिण पटेल ने कहा कि लालू का स्वास्थ्य ठीक नहीं है।

पटेल ने कहा कि जनता चाहती है कि लालू जल्द जमानत पर बाहर निकलें। राजनीतिक बातचीत के सवाल पर कहा कि बीमार आदमी से राजनीतिक बातचीत नहीं करनी चाहिए। वहीं नरेंद्र सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद के खराब स्वास्थ्य को देखते हुए न्यायालय को रिहा कर देना चाहिए। साथ ही बेहतर इलाज के लिए एम्स या मुंबई के बड़े हॉस्पिटल में भेजना चाहिए। रून्नी सैदपुर की विधायक मांगिता देवी ने कहा कि लालू प्रसाद का स्वास्थ्य लगातार गिर रहा है। बिहार की राजनीति को लेकर कहा कि बिहार में जिस तरह से शासन व्यवस्था चल रही है, वह काफी चिंताजनक है। हैदराबाद रेप के आरोपियों के साथ जो हुआ उसकी सराहना की।

चारा घोटाला में तत्कालीन पशु चिकित्सा अधिकारी का बयान दर्ज

सीबीआइ के विशेष जज एसके शशि की अदालत में गुरुवार को चारा घोटाला आरसी 47/96 से जुड़े मामले में तत्कालीन पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ गौरी शंकर प्रसाद का बयान दर्ज हुआ। मामला डोरंडा कोषागार से 139 करोड़ रुपये अवैध निकासी से जुड़ा है। इसमें संयुक्त बिहार के तत्कालीन मुख्यमंत्री लालू प्रसाद सहित 113 आरोपित ट्रायल फेस कर रहे हैं। अब तक करीब 82 आरोपित का बयान पूरा हो गया है। संभावना है कि जनवरी में लालू प्रसाद सहित अन्य हाई प्रोफाइल आरोपितों का बयान दर्ज होगा।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस