Move to Jagran APP

Lalu Prasad Yadav से मिलने रिम्स पहुंचे बेटी-दामाद, मिल कर भावुक हुई चंदा

रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए शनिवार को उनकी बेटी चंदा यादव और दामाद विक्रम पहुंचे।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sat, 11 May 2019 01:59 PM (IST)Updated: Sat, 11 May 2019 08:33 PM (IST)
Lalu Prasad Yadav से मिलने रिम्स पहुंचे बेटी-दामाद, मिल कर भावुक हुई चंदा
Lalu Prasad Yadav से मिलने रिम्स पहुंचे बेटी-दामाद, मिल कर भावुक हुई चंदा

रांची, जेएनएन। Lalu Prasad Yadav - रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए शनिवार को उनकी बेटी चंदा यादव और दामाद विक्रम पहुंचे। मिलने जाने के दौरान दोनों को करीब 15 मिनट तक बाहर इंतजार करना पड़ा।

prime article banner

पुलिस द्वारा प्रक्रिया पूरी करने के बाद दोनों को अंदर जाने दिया गया। मुलाकात के बाद लालू की छोटी बेटी चंदा थोड़ी भावुक नजर आई। बाहर निकलने के बाद उसने कहा कि पिताजी की तबीयत अच्छी नहीं है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि उनके स्वास्थ्य में जल्द सुधार आए। साथ ही उन्होंने कहा कि इससे पहले भी मैं अपने पिताजी से मुलाकात करने आई थी।

अभी उन्हें यहां पर किस हालात में रखा जा रहा है, यह किसी से छिपा नहीं है। साथ ही उन्होंने पिता लालू की स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई। गौरतलब है कि शनिवार का दिन मुलाकातियों का दिन होता है। इसी के तहत आज लालू के दामाद विक्रम कुमार और बेटी चंदा उनसे मुलाकात के लिए आई थी

दूसरी तरफ, लालू यादव से मुलाकात के लिए राजद के प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा भी राजधानी स्थित रिम्‍स पहुंचे। लेकिन उनकी मुलाकात लालू प्रसाद से नहीं हो पाई।

इधर, चर्चा है कि कुछ दिन पहले ही राजद के प्रदेश अध्यक्ष की कमान संभालने वाले गौतम सागर राणा ने युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार सिंह पर तस्वीर हटाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि पार्टी के झारखंड प्रदेश कार्यालय में लालू प्रसाद, तेजस्वी यादव के साथ गौतम सागर राणा और चतरा व पलामू के राजद प्रत्याशी की तस्वीर लगी हुई थी।

आरोप है कि उस तस्वीर में से गौतम सागर की तस्वीर को अभय कुमार सिंह के निर्देश पर युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता शैलेंद्र शर्मा ने खुरच कर हटा दिया। यह घटना एक मई की है। गौतम सागर के अनुसार यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

सुधर रही लालू की सेहत
इधर, लालू प्रसाद का स्वास्थ्य ठीक चल रहा है। उनका ब्लड टेस्ट किया गया था। इसमें उनके स्वास्थ्य में सुधार के संकेत मिले हैं। ब्लड प्रेशर सामान्य है। शूगर भी कंट्रोल है। वे खाना में परहेज कर रहे हैं।

डोरंडा कोषागार मामले में बात करने पहुंचे वकील

लालू प्रसाद के वकील प्रभात कुमार भी शनिवार काे लालू से मिलने रिम्‍स पहुंचे। मुलाकात कर बाहर आने के बाद प्रभात कुमार ने कहा कि केस नंबर आरसी 47 डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी के मामले में उन पर चल रहे ट्रायल को लेकर उनसे बात हुई है। हालांकि अभी कोर्ट में गर्मी की छुट्टी चल रही है। इस कारण इस पर कार्रवाई गर्मी की छुट्टी के बाद होगी। उनसे जब लालू प्रसाद यादव की हालचाल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी लालू फिलहाल लेटे हुए थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.